राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ पुलिस ने की 30 से ज्यादा बाइक सीज, दूर-दूर खड़े होकर खरीददारी करने की दी हिदायत

चीन के वुहान से दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है. चित्तौड़गढ़ के कपासन में लॉकडाउन के नियमों का पूरी तरह से पालन करने के लिए पुलिस लोगों को जागरूक कर रही है. बुधवार को पुलिस ने कुछ लोगों पर कार्रवाई करते हुए 30 वाहन सीज भी किए.

By

Published : Mar 25, 2020, 11:20 PM IST

corona virus, rajasthan latest news, कोरोना वायरस, कोरोना से बचाव, राजस्थान की खबर
चित्तौड़गढ़ पुलिस ने की 30 से ज्यादा बाइक की सीज

कपासन (चित्तौड़गढ़). वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए सरकार की ओर से लाॅकडाउन की घोषणा के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो चुका है. आवश्यक वस्तुओं की खरीददारी के समय लोग निर्धारित दूरी पर खड़े रहे, इसकी निगरानी की जा रही है. इसके अलावा पुलिस ने 30 से ज्यादा बाइक चालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें सीज भी किया.

चित्तौड़गढ़ पुलिस ने की 30 से ज्यादा बाइक की सीज

कपासन थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत ने बताया कि लॉकडाउन अवधि में वर्तमान में आवश्यक सामग्री बिक्री के लिए सुबह 10 से 2 बजे का समय निर्धारित किया गया है. राशन सामग्री किराना ,फल, सब्जी और दूध डेयरी की दुकानें सुबह साढ़े छह से साढ़े दस बजे तथा शाम को 4 से 7 बजे तक खुली रखने के आदेश हुए हैं.

यह भी पढे़ं-कोरोना के खिलाफ 40 ने जीती जंग, अस्पताल से मिली छुट्टी

कोविड-19 के संक्रमण के चलते नगर में लाॅकडाउन के दौरान भामाशाहों द्वारा निराश्रितों और जरूरतमंदो को भोजन के पैकेट वितरित किए गए. इस दौरान थानाधिकारी हिमाशु सिंह ने स्वंय लोगों के हाथों को सेनिटाइज कर भोजन के पैकेज बांटे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details