राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: ATM चोरी करते हुए युवक को पुलिस ने दबोचा

चित्तौड़गढ़ शहर के प्रतापनगर क्षेत्र में गुरुवार रात एटीएम कर्मचारियों और पुलिस की सतर्कता से एटीएम चोरी की वारदात होने से बच गई है. स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी युवक को दबोच लिया.

By

Published : Jan 15, 2021, 10:48 PM IST

stealing ATM in Chittorgarh, Police arrested a youth while stealing ATM, चित्तौड़गढ़ में ATM चोरी, एटीएम चोरी की वारदात, ATM theft incident
ATM चोरी करते हुए युवक को पुलिस ने दबोचा

चित्तौड़गढ़. शहर के प्रतापनगर क्षेत्र में गुरुवार रात एटीएम कर्मचारियों और पुलिस की सतर्कता से एटीएम चोरी की वारदात होने से बच गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को दबोचा है. आरोपी ने जैसे ही एटीएम से छेड़छाड़ की तो अलार्म बजा जिसके बाद सूचना के बाद सिक्युरिटी एजेंसी और पुलिस अलर्ट हुई. सदर थाना पुलिस ने इस घटना को लेकर प्रकरण दर्ज कर लिया है. वहीं गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

शहर के प्रतापनगर क्षेत्र में कुंभानगर सब्जी मंडी के पास एसबीआई बैंक के ATM में आरोपी वारदात को अंजाम देने पहुंचा था. गुरुवार रात करीब 1.30 बजे युवक ATM के अंदर घुसा. अंदर एटीएम का शटर नीचे डाल दिया और अपने साथ लाए लोहे के सरिए से एटीएम तोड़ने की कोशिश करने लगा. एटीएम में सुरक्षा को लेकर इस तरह की व्यवस्था है कि इसमें छेड़छाड़ होते ही इसकी जानकारी एटीएम संचालन करने वाली एजेंसी के मुम्बई स्थित कार्यालय पर अलार्म बज गया.

यहां से इसकी सूचना टाइगर फोर्स सिक्युरिटी के ऑपरेशन मैनजर रतन सिंह चौहान को दी. नजदीक स्थित एटीएम पर तैनात सिक्युरिटी गार्ड लक्ष्मण जटिया और जमनालाल को भी उक्त एटीएम पर भेजा साथ ही सदर थाना पुलिस को भी सूचित किया गया. सदर थाना पुलिस भी तत्काल ही मौके पर पहुंच गई.

ये भी पढ़ें:सलमान खान कल आएंगे जोधपुर या फिर पेश होगी हाजिरी माफी...हिरण शिकार व अन्य अपीलों पर होनी है सुनवाई

पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो एटीएम का शटर नीचे था और अज्ञात व्यक्ति अंदर. इस पर सदर थाना पुलिस ने शटर खोल कर अंदर घुसी और एक युवक को एटीएम तोड़ते पकड़ लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम नारेला निवासी लक्ष्मण अहीर बताया है. पुलिस ने एटीएम संचालन करने वाली एजेंसी की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर लिया. फिलहाल एटीएम को बंद रखने का निर्णय किया गया है वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details