राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 29, 2020, 7:32 PM IST

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ः पांच बजते ही गेट बंद, देरी से आए मतदाता रहे मतदान से वंचित

चित्तौड़गढ़ में पंचायती राज चुनाव के तीसरे चरण का चुनाव बुधवार को 5 बजे संपन्न हुआ. पांच बजते ही सभी जगह मतदान स्थल का मुख्य द्वार बंद कर दिया गया था. जिसके बाद मतगणना शुरू कर दी गई है.

Chittorgarh news, चित्तौड़गढ़ में चुनाव संपन्न, rajasthan news, पांच बजते ही गेट बंद, मतदान से वंचित, चित्तौड़गढ़ पंचायती राज चुनाव
मतदाता रहे मतदान से वंचित

चित्तौड़गढ़.जिले में पंचायती राज चुनाव के तीसरे चरण के दौरान बुधवार को सुबह से ही मतदान केंद्रों में लंबी कतारें लगी हुई थी. वहीं जैसे ही शाम के पांच बजे सभी मतदान केंद्रों के गेट बंद कर दिए गए. कुछ मतदाता ऐसे भी रहे जो एक या दो मिनिट देरी से आने के कारण मतदान से वंचित रह गए थे. मतदान के तत्काल बाद मतगणना शुरू कर दी गई है. वहीं बेगूं विधानसभा से प्रदेश का तृतीय चरण में प्रथम परिणाम भी जारी हो गया है.

मतदाता रहे मतदान से वंचित

जानकारी के अनुसार पंचायती राज चुनाव के तहत चितौड़गढ़ में 79 ग्राम पंचायतों में सरपंच पद के लिए मतदान संपन्न हुआ है. ये ग्राम पंचायतें बेगूं, गंगरार और भैंसरोड़गढ़ पंचायत समिति में आती है, जो कि बेगूं विधानसभा का हिस्सा है. इन सभी मतदान केंद्रों पर पांच बजे तक मतदान हुआ. वहीं पांच बजते ही सभी जगह मतगणनास्थल का मुख्य द्वार बंद कर दिया गया था.

पढ़ेंः बसंत पंचमी : सालों बाद बन रहा एक साथ 2 विशेष संयोग, इन बातों का रखें खास ध्यान....

पुठोली ग्राम पंचायत के मतदान केंद्र में तहसीलदार भूपेंद्र वर्मा भी मौजूद थे, जिन्होंने स्वयं ने ही 5 बजने के साथ ही मतदान केंद्र का गेट बंद कर दिया था. मतदान केंद्रों पर आखिरी समय तक भी मतदाता पहुंचते रहे, लेकिन गेट बंद होने के कारण उनके हाथ निराशा ही लगी.

उसके बाद जिले के सभी 79 ग्राम पंचायतों के सभी मतदान केंद्रों में मतगणना शुरू हो गई है. वहीं प्रत्याशी भी अपनी हार जीत का गणित निकालने में जुट गए हैं. साथ ही जिला प्रशासन की और से मिली जानकारी के अनुसार भैंसरोड़गढ़ पंचायत समिति के बरखेड़ा में सरपंच पद पर कल्लू ने पूजा गुप्ता को 255 मतों से पराजित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details