राजस्थान

rajasthan

Suicide case in Chittorgarh: बुजुर्ग ने की आत्महत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

By

Published : Apr 4, 2023, 6:31 PM IST

चित्तौड़गढ़ के शंभूपुरा थाना क्षेत्र के सावा गांव में एक बुजुर्ग ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा लिया. शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

old man committed suicide in Chittorgarh
Suicide case in Chittorgarh: बुजुर्ग ने की आत्महत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

चित्तौड़गढ़. शंभूपुरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक बुजुर्ग ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. इसके बाद जांच प्रक्रिया को आगे बढ़ाया जाएगा.

मृतक गांव की ही एक माइंस पर काम करता था. प्राप्त जानकारी के अनुसार सावा निवासी 55 वर्षीय कल्याणमल पुत्र शंकरलाल गदिया महेश्वरी को आज सुबह चिकित्सालय लाया गया. यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद पुलिस को सूचना दी. बुजुर्ग की गंभीर हालत को देखते हुए तत्काल ही गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कर लिया गया. सूचना पर बड़ी संख्या में परिवार के लोगों के साथ गांव के लोग भी पहुंचे. यहां कुछ घंटे उपचार के बाद दोपहर में उनकी मौत हो गई.

पढ़ेंःYouth attempted suicide: एसपी कार्यालय में युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, अस्पताल में उपचार जारी

थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम के अनुसार परिजनों द्वारा रिपोर्ट के बाद पोस्टमार्टम कर शव उन्हें सौंप दिया गया. रिपोर्ट में परिजनों ने उनकी अचानक घर पर तबीयत बिगड़ना बताया. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. शव का पोस्टमार्टम करवा लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पता चला है कि मृतक गांव की ही एक माइंस पर मुनीम गिरी का काम करता था. उसके पिता का भी कुछ माह पहले निधन हो गया था. परिवार में एक लड़का और दो लड़कियां हैं जिनमें से एक लड़की का विवाह हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details