राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सांसद ने राज्य सरकार को दी बड़ी चुनौती...कहा- सभी अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों का हो लाइव नार्को टेस्ट

चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी का जिले में हुए घूस कांड में नाम लिए जाने को लेकर शुक्रवार को सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जिन पर भी आरोप लगाए गए है उन सभी का सार्वजनिक तौर पर नार्को टेस्ट किया जाए. साथ ही सांसद ने कहा कि आरोप लगाने वाले विधायक का भी लाइव नार्को टेस्ट किया जाए.

By

Published : Sep 27, 2019, 9:01 PM IST

सांसद सीपी जोशी, mp sansad joshi

चित्तौडगढ़.जिले के बेगू से विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी की ओर से उजागर किए गए बहुचर्चित घूस कांड के मामले में चित्तौड़गढ़ सांसद ने राज्य सरकार को बड़ी चुनौती दी है. विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने इस मामले में गिरफ्तार एसएचओ वीरेंद्र सिंह के साथ ही जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल सहित पुलिस के अन्य अधिकारियों, सांसद सीपी जोशी और जनप्रतिनिधियों पर भी घूस कांड में शामिल होने का आरोप लगाया है.

सांसद ने की लाइव नार्को टेस्ट की मांग

जिस पर सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार को उच्चस्तरीय जांच कराने की चुनौती दी है. सांसद ने कहा कि जिस पर उंगली जाती है उसका सार्वजनिक तौर पर नार्को टेस्ट करवाया जाए.
विधायक राजेंद्र बिधूड़ी ने चितौड़गढ़ घूस कांड में सांसद सीपी जोशी का भी नाम लिया था. ऐसे में सांसद ने कहा कि पिछले कार्यकाल से ही वो यहां के सांसद हैं. ऐसे में सबसे पहले उनका नार्को टेस्ट सार्वजनिक हो और सभी अधिकारियों पर आरोप लगाने वाले विधायक का भी लाइव नार्को टेस्ट हो.

पढे़ं- युवा कैडर ट्रेनियों को सिखाई जाएगी राष्टवाद की थ्योरी : अजीत सिंह

गौरतलब है कि चित्तौड़गढ़ के बेगू में कोतवाल वीरेंद्र सिंह और एक हवाला कारोबारी को 11 लाख 18 हजार की नगदी के साथ एसीबी ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद जयपुर में बेगू विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने कई अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को भी इस मामले में घेरा है. वहीं सांसद ने पूरे मामले को लेकर मुख्यमंत्री को भी एक पत्र लिखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details