राजस्थान

rajasthan

एक साल पूरा होने पर सांसद सीपी जोशी ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां

By

Published : Jun 9, 2020, 1:14 AM IST

केंद्र सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर सांसद सीपी जोशी मीडियाकर्मियों से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार के एक साल की उपलब्धियां गिनवाई. साथ ही कहा कि, सरकार ने एक साल के कार्यकाल में ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं.

सांसद सीपी जोशी, चित्तौड़गढ़ न्यूज, सीपी जोशी की प्रेस वार्ता, MP CP Joshi
सांसद सीपी जोशी ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां

चित्तौडगढ़.केंद्र सरकार के एक साल का कार्यकाल पूर्ण होने के बाद सांसद सीपी जोशी जन सुनवाई केंद्र में मीडियाकर्मियों से रूबरू हुए. सांसद जोशी ने एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनवाई. सांसद ने कहा कि, मोदी सरकार के एक साल का कार्यकाल आजादी के बाद आई सरकारों पर भारी है. इस एक साल में जिस प्रकार के साहसिक और ऐतिहासिक निर्णय सरकार ने किए है, वह एक प्रकार से मील का पत्थर है.

सांसद सीपी जोशी ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां

उन्होंने कहा कि केंद्र के संशोधित नागरिकता कानून को लागू करना, तीन तलाक, कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने और राम मंदिर जैसे पेचिदा और विवादास्पद मामले में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद निर्माण का सिलसिला शुरू करने जैसे बहुप्रतिक्षित कामों को सरकार ने पूरा किया है. ऐसे में केंद्र की मोदी सरकार एक साल में ही आमजन के लिए हितेषी साबित हुई है.

उन्होंने कोरोना संक्रमण मामले में भी केंद्र सरकार की ओर से किसानों, उद्योगपतियों और आमलोगों के लिए दिए 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज पर चर्चा करते हुए कहा कि, इस पैकेज से संक्रमण के बाद रोजगार में उत्तरोतर वृद्धि हो सकेगी.

ये पढ़ें:प्रदेश में 21 से 30 जून तक चलेगा विशेष अभियान, कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आमजन को किया जाएगा जागरूक

साथ ही सांसद ने कोरोना संक्रमण के दौरान किए गए प्रबंधन की चर्चा करते हुए कहा कि, दुनिया भर में आई आपदा के बाद सरकार के प्रबंधन की सराहना दुनिया के दूसरे देशों तक में हुई है. इस दौरान चितौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह आक्या ने सभी का आभार जताया. साथ ही सांसद और विधायक ने कोरोना योद्धा के रूप में सभी मीडियाकर्मियों का सम्मान किया.

भाजयुमो जिलाध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह के जिलाध्यक्ष के रूप में पांच वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर शुभकामनाएं भी दी गई. इस दौरान वरिष्ठ नेता आईएम सेठिया, भाजयुमो जिलाध्यक्ष हर्षवर्द्धन सिंह, भाजपा नगर अध्यक्ष सागर सोनी, रघु शर्मा, राजन माली आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details