राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़: गैस सिलेंडर में आग के बाद धमाका, झुलसी विवाहिता...हालत गंभीर

By

Published : Oct 19, 2021, 1:32 PM IST

Updated : Oct 19, 2021, 2:11 PM IST

चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) उपखण्ड क्षेत्र के गिलुंड गांव में घरेलू गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) में आग लगने और उसके बाद हुए धमाके में एक विवाहिता गंभीर रुप से झुलस गई. विवाहिता को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. हालत नाजुक होने पर अहमदाबाद रेफर कर दिया गया.

Chittorgarh
गैस सिलेंडर में आग के बाद धमाका

चित्तौड़गढ़: जानकारी में सामने आया कि शंभूपुरा थाना क्षेत्र के गीलुंड गांव में रहने वाले सीताराम रेगर की पत्नी पुष्पा ने मंगलवार सुबह चाय बना कर अपने परिजनों को पिलाई थी. उसके बाद दुकाननुमा रसोई का दरवाजा बंद कर मकान की दूसरी मंजिल पर चली गई. थोड़ी देर बाद जब खाना बनाने के लिए वापस आई और तैयारी कर रही थी इसी दौरान एकाएक विस्फोट हुआ और आग लग गई.

गैस सिलेंडर में आग के बाद धमाका, झुलसी विवाहिता

ये भी पढ़ें-बाड़मेर : जसोल राणी भटियाणी माता के दर्शन कर लौट रहे गुजरात के श्रद्धालुओं की बोलेरो ट्रक से भिड़ी..4 की मौत, 5 घायल

इसमें पुष्पा बुरी तरह झुलस गई. झुलसी अवस्था में विवाहिता को उपचार के लिए जिला अस्पताल (Chittorgarh) लाया गया. इस हादसे की सूचना मिलने पर शंभूपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. यहां एएसआई कैलाशचंद्र ने विवाहिता के बयान दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू की. विवाहिता को उपचार के लिए गंभीर होने पर अहमदाबाद के लिए रेफर कर दिया गया है. इस मामले में फिलहाल किसी तरह की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है.

Last Updated : Oct 19, 2021, 2:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details