राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: मालगाड़ी के आगे व्यक्ति ने कूदकर दी जान...शिनाख्त में जुटी पुलिस

चित्तौड़गढ़ में सोमवार को मालगाड़ी के आगे कूदकर एक व्यक्ति ने अपनी जान दे दी. पुलिस ने शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जहां उसकी शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं.

By

Published : Nov 16, 2020, 9:03 PM IST

ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत, A person died in front of train
ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत

चित्तौड़गढ़.जिला मुख्यालय के सदर थाना क्षेत्र में बीएसएनएल ऑफिस के पास सोमवार शाम मालगाड़ी से कटकर एक व्यक्ति ने अपनी जान दे दी. सूचना मिलने पर चित्तौड़गढ़ रेलवे स्टेशन अधीक्षक सुभाषचंद्र पुरोहित, आरपीएफ और जीआरपी के अलावा सदर थाना पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा और मामले की जानकारी ली.

बाद में शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जहां उसकी शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार शहर के सदर थाना अंतर्गत बीएसएनल कार्यालय के पास सोमवार देर शाम यह हादसा हुआ. यहां मालगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई.

मालगाड़ी के चालक ने एक व्यक्ति को ट्रेन के आगे कूदता हुआ देखा. इस पर चालक ने ब्रेक लगाया और इसकी सूचना रेलवे स्टेशन को दी. सूचना मिलने पर चित्तौड़गढ़ रेलवे स्टेशन अधीक्षक, आरपीएफ, जीआरपी का जाब्ता मौके पर पहुंचा और घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी.

पढ़ेंःअलवर: चूड़ी मार्केट में दोबारा लगी आग, मौके पर पहुंचे विधायक संजय शर्मा ने स्थिति का लिया जायजा

जिसके बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के पहचान के प्रयास किए. पुलिस ने आस-पास के लोगों को भी शव दिखाया, लेकिन किसी ने शिनाख्त नहीं की. बाद में पुलिस ने शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. चित्तौड़गढ़ रेलवे स्टेशन अधीक्षक सुभाष चंद्र पुरोहित ने बताया कि चित्तौड़ से अजमेर की ओर जा रही मालगाड़ी के सामने अचानक से एक व्यक्ति कूद गया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details