राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

निम्बाहेड़ा में मशीन सहित कुएं में जा गिरा युवक, मौत

चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा नगर में एक कुएं को आरसीसी के जरिए बंद करते समय आरसीसी मशीन सहित एक युवक कुएं में गिर गया. जिसके बाद युवक को बाहर निकालकर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

By

Published : May 12, 2019, 11:30 PM IST

मशीन सहित कुएं में जा गिरा युवक, मौत


निम्बाहेड़ा (चित्तौड़गढ़). नगर के उदयपुर रोड पर रविवार दोपहर करीब 3.30 बजे एक खेत में बने कुएं को आरसीसी से ढकने का कार्य चल रहा था. कुएं को ढकने के लिए उसे पट्टियों से ढक कर उस पर सरिए डाल आरसीसी की जा रही थी. अचानक कुएं पर रखी पट्टी के टूट जाने से उस पर खड़ा युवक सुनील मिक्सचर मशीन सहित कुएं में जा गिरा. जिसकी सूचना तुरंत प्रशासन को दी गई.

निम्बाहेड़ा में मशीन सहित कुएं में जा गिरा युवक, मौत

सूचना पर नगर पालिका की दमकल सहित 2 क्रेन मौके पर पहुंची. पर उनसे काम नहीं बना तो एक और क्रेन मंगवाई गई. जिसकी सहायता से युवक को कुएं से बाहर निकाला गया. युवक को एम्बुलेंस से निम्बाहेड़ा हॉस्पिटल लाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मृतक का शव मोर्चरी में रखवाया है. हादसे की सूचना मिलने पर उपखण्ड अधिकारी पंकज शर्मा, नगर पालिका ईओ मुकेश कुमार सहित नगर पालिका का स्टाफ, कोतवाली थाने का जाब्ता मौके पर पहुंचा. इस दौरान आस-पास के अनेक लोग मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details