राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़: हजारेश्वर महादेव मंदिर के महंत ने सफाई कर्मियों का किया सम्मान

By

Published : Apr 16, 2020, 8:10 PM IST

कोरोना काल में चिकित्साकर्मी, सुरक्षाकर्मी और सफाई कर्मियों का हर जगह स्वागत किया जा रहा है. चित्तौड़गढ़ के हजारेश्वर महादेव मंदिर के महन्त ने भी सफाई कर्मियों का सम्मान किया. साथ ही उन्हें मास्क और दस्ताना भी दिया.

चित्तौड़गढ़ में सफाईकर्मियों का स्वागत, Safai workers welcome in Chittorgarh
महंत ने सफाई कर्मियों का किया सम्मान

चितौड़गढ़.कोरोना वायरस के दौर में जगह-जगह कोरोना योद्धाओं का स्वागत किया जा रहा है. इसी क्रम में चितौड़गढ़ में हजारेश्वर महादेव मंदिर के महन्त चंद्रभारती महाराज ने ना केवल सफाई कर्मचारियों का स्वागत किया, बल्कि प्रत्येक को मास्क और दस्ताने के लिए राशि का वितरण किया. साथ ही इस महामारी के दौर में सफाई व्यवस्था को सुचारू रखते हुए स्वयं के स्वास्थ्य के प्रति भी सजग रहने के लिए भी कहा. साथ ही महन्त ने कहा कि कोरोना योद्धा हमारे लिए लड़ रहे हैं,.इनका विरोध नहीं कर इनकी आज्ञा माननी चाहिए.

महंत ने सफाई कर्मियों का किया सम्मान

कोरोना योद्धाओं के प्रोत्साहन का दौर जारी है. इसी के तहत महंत चंद्रभारती महाराज ने सफाई कर्मचारी और वाल्मीकि समाज के लोगों का माला पहना कर स्वागत किया. साथ ही इस दौरान सफाई कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए उन्हें दस्ताने और मार्क्स दक्षिणा स्वरूप प्रति व्यक्ति को भेंट दिए.

ये पढ़ेंःपुलिस दिवसः एकलव्य संस्था ने पुलिसकर्मियों को कराया भोजन, एसपी ने की सराहना

इस दौरान स्थानीय पार्षद रामचंद्र माली और क्षेत्र के प्रबंध जनों ने सफाई कर्मियों का आभार व्यक्त किया. साथ ही महंत चंद्रभारती महाराज ने सफाई कर्मचारियों के स्वास्थ्य की मंगलकामनाएं की. वर्तमान में पुलिस, प्रशासन, सरकारी कर्मचारी, चिकित्साकर्मी आदि अपनी जान जोखिम में डाल कर देश की सेवा कर रहे हैं. इन सभी का महंत ने आभार और साधुवाद जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details