राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ में बेमौसम बारिश से लाखों का नुकसान, सफाई व्यवस्था की खुली पोल

By

Published : Nov 9, 2019, 3:33 PM IST

चित्तौड़गढ़ में बिन मौसम बारिश से एक बार फिर साफ-सफाई व्यवस्था की पोल खुल गई है. हरियाणा ऊनी वस्त्र मार्केट में भी पानी घुसने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है.

unseasonable rains, चित्तौड़गढ़ में बारिश

चित्तौड़गढ़.जिले में शुक्रवार शाम से शुरू हुई बिन मौसम बारिश से एक बार फिर साफ-सफाई व्यवस्था की पोल खोल दी. जगह-जगह पानी भर जाने से कचरा और गंदी नालियों का पानी सड़क पर आ गया. गंदगी और बदबू के कारण लोगों का आना-जाना भी दूभर हो गया है.

चित्तौड़गढ़ में बेमौसम बारिश से परेशानी

शहर के निचले हिस्सों में पानी भर जाने से लोगों का आवागमन भी बंद हो गया है. शहर के कई मुख्य मार्गों पर बारिश के कारण जलभराव हो गया. खासतौर पर शहर के गोल प्याऊ चौराया, सुभाष चौक, अप्सरा टॉकीज, किदवई नगर, कुंभा नगर, प्रताप नगर और सेती में जल भराव हुआ है. ऐसे में साफ-सफाई की भी कोई व्यवस्था नजर नहीं आ रही है. नगर परिषद द्वारा सफाई व्यवस्था की भी पोल खुल गई है.

पढ़ें: उदयपुर में नेता प्रतिपक्ष कटारिया की फिसली जुबान, कांग्रेसी नेताओं पर की अशोभनीय टिप्पणी

हरियाणा ऊनी मार्केट के व्यापारी गुड्डू भाई ने बताया कि हाल ही में दुकान की शुरु हुई थी. लेकिन बारिश आ जाने से पानी भर गया. मार्केट में पानी के घुस जाने से लगभग 4-10 लाख रुपए तक का नुकसान हुआ है. देवउठनी एकादषी हो के बाद मांगलिक कार्यक्रम शुरू हो गए है. बेमौसम बारिश की वजह से विवाह समारोहों में लोगों की चिंता बढ़ गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details