राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: पुलिस ने एक कार से शराब तो दूसरी से डोडा चूरा पकड़ा

सदर थाना पुलिस ने गुरुवार को दो कार्रवाई को अंजाम दिया है. एक कार से गुजरात ले जाई जा रही करीब एक लाख रुपए की शराब पकड़ी है. वहीं दूसरी कार से एक लाख रुपए का करीब 46 किलो डोडा चूरा पकड़ा है. इस संबंध में सदर थाने पर आबकारी अधिनियम और एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किए हैं.

By

Published : Jun 3, 2021, 10:59 PM IST

crime news  liquor was caught  sawdust  चित्तौड़गढ़ न्यूज  क्राइम इन चित्तौड़गढ़  शराब जब्त  डोडा चूरा जब्त
एक कार से शराब तो दूसरी से डोडा चूरा पकड़ा

चित्तौड़गढ़.सदर थाना पुलिस ने गुरुवार को भण्डारिया हाईवे रोड पर लोकल स्पेशल एक्ट की कार्रवाई के दौरान नाकाबंदी की थी. इस दौरान कोटा हाईवे रोड की तरफ से एक सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार काफी तेज गति से आई, जिसमें दो व्यक्ति बैठे थे. पुलिस ने कार रुकवाकर इसमें सवार चालक अहमदाबाद के सुगम टावर निवासी रवि भाई वसीठा और इसके साथी राधेश्याम रेगर को पकड़ा.

बता दें, कार की तलाशी ली तो इसकी डिग्गी में विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब और बीयर के कार्टून रखे हुए थे. सदर थाना पुलिस ने शराब और कार जब्त कर थाने पर 138/2021 धारा- 19/54 एक्साइज एक्ट में दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें:कोटा: इटावा में 25 साल के युवक ने की आत्महत्या

छह कट्टों में भरा था 46 किलो डोडा चूरा

सदर थाना पुलिस ने एक अन्य कार्रवाई एनडीपीएस एक्ट में की है. इसमें सदर पुलिस के जाप्ते ने सरहद बराड़ा धनेत पुलिया पर नाकाबंदी की थी. इस दौरान नीमच, निम्बाहेड़ा की ओर से भीलवाड़ा की ओर जाते हुए एक सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार को रुकवाकर तलाशी ली. इसमें चालक किशनलाल डांगी निवासी फलवा थाना सदर निम्बाहेड़ा था.

यह भी पढ़ें:धौलपुर में चौकी प्रभारी 20 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार, वजह जान लीजिए

पुलिस पूछताछ का संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया तो पुलिस ने कार की तलाशी ली. कार की डिग्गी में कुल 6 प्लास्टिक के कट्टो में 46 किलो 150 ग्राम अवैध डोडा चूरा बरामद हुआ है. इस पर प्रकरण संख्या 137/2021 धारा- 8/15 एनडीपीएस एक्ट में दर्जकर अनुसंधान उप निरीक्षक कोतवाली थाना सुभाष विश्नोई को सौंपा है. जब्त किए अवैध डोडा चूरा का अनुमानित मूल्य कीमत एक लाख रुपए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details