राजस्थान

rajasthan

देवगढ़: कुवाथल सरपंच पति को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

By

Published : Apr 8, 2021, 7:47 PM IST

देवगढ़ के कुवाथल सरपंच पति की लग्जरी गाड़ी पर कुछ लोगों ने पत्थरों से हमला कर दिया. साथ ही उन्हेंने बताया कि उन्हें जान से भी मारने की धमकी दी गई है. इस मामले में उन्होंने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

Deogarh news, Kuwaathal sarpanch threatens
कुवाथल सरपंच पति को जान से मारने की धमकी

देवगढ़ (राजसमंद).तहसील के कुवाथल सरपंच पति की लग्जरी गाड़ी पर कुछ लोगों ने पत्थरों से हमला कर दिया. वहीं सरपंच पति को जान से मारने की धमकी भी दी गई. इस मामले को लेकर सरपंच पति श्रवण गुर्जर ने दिवेर पुलिस में रिपोर्ट दी, जिसमें बताया गया है कि मंगलवार रात को साढ़े दस बजे मैं और मेरा दोस्त टिंकू खान पुत्र जमाल खान के साथ फॉर्च्यूनर गाड़ी से पिथा खेड़ा से अपने गांव कुवाथल आ रहे थे.

उन्होंने बताया कि पिथाखेड़ा गांव के बाहर निकलते ही माइंस के पास कुछ लोग पांच बाइक को सड़क के पास 5 बाइक को खड़ी कर 10-15 लोग खड़े थे. वहां से गुजरने के दौरान उन लोगों ने गाड़ी रुकवाने का इशारा किया गया, लेकिन हमने गाड़ी को नहीं रोकी. इस पर उन लोगों द्वारा गाड़ी के पीछे पत्थर फेंकने शरू कर दिए. गाड़ी को थोड़े आगे जाकर रोक कर वापस पीछे आने पर वह लोग अपनी बाइकों को छोड़कर भाग गए.

यह भी पढ़ें-एसएनजी ग्रुप के सत्यनारायण गुप्ता के खिलाफ करोड़ों की धोखाधड़ी के 4 मामले दर्ज

वहीं पत्थर फेंकने में हमीर गुर्जर उर्फ लुंगाराम पिता बाबूलाल, निवासी कुवाथल गोटू राम पुत्र सुडाराम सहित 10-15 अन्य लोग शामिल थे. अपने घर आकर अपने दोस्त आशिक हुसैन को पूरी घटना सुनाई. इसी दौरान आशिक के मोबाइल फोन पर दिनेश माली का फोन आया और सरपंच पति को जान से मारने की धमकी देकर फोन को काट दिया. सरपंच पति ने दिवेर थाने में आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए रिपोर्ट दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details