राजस्थान

rajasthan

कपासन: चोरों ने एक ही रात में पांच मकानों के ताले तोड़े, दो घरों से उड़ाया लाखों का माल

By

Published : Aug 20, 2020, 4:27 PM IST

कपासन में चोरों ने हथियाना गांव में एक ही रात पांच मकानों के ताले तोड़ डाले. चोरों ने दो घरों से नगदी गहने समेत लाखों का माल पार कर दिया. जबकि तीन घरों में लोगों के जागने पर वे भाग निकले. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Thieves broke locks of five houses in one night
चोरों ने एक ही रात पांच मकानों के ताले तोड़े

कपासन (चित्तौड़गढ़). चोरों ने कपासन के हथियाना गांव में एक ही रात पांच मकानों के ताले तोड़ डाले. वहीं एक मकान के बाहर बनी दुकान का शटर तोड़कर भी हजारों रुपये पार कर दिए. चोरों ने दो मकान में घुसकर 60 ग्राम सोने के आभूषण व नकदी पर हाथ साफ कर दिया. जबकि तीन अन्य मकान में लोगों के जग जाने पर भाग निकले.

बताया जा रहा है कि चोर गांव हथियाना में गत रात्रि लगभग दो बजे रोशन लाल खटिक के मकान के बाहर बनी दुकान के चैनल का ताला ताेड़कर घुस गए. दुकान के गल्ले को तोड़कर 15 हजार नगदी व मकान में रखी अलमारी से चोर 60 ग्राम सोने के आभूषण चोरी कर ले गए. घरवाले परिवार समेत दूसरे कमरे में सो रहे थे. सुबह नींद खुली तो मकान में सामान बिखरा पड़ा था.

यह भी पढ़ें:चूरू: पुलिस गश्त को धत्ता बता चोर ले उड़े भाजपा नगर मंडल उपाध्यक्ष की कार

वहीं इसी गांव के पूरणमल खटिक के मकान का ताला तोड़कर 20 हजार रुपए ले कर भाग निकले. अज्ञात चोरों ने गांव के तीन अन्य मकानों के ताले तोड़ कर भी चोरी का प्रयास किया लेकिन घर वालों के जागने पर भाग निकले. घटना की सूचना पर पांडोली चौकी प्रभारी एएसआई नारायण लाल मय जाप्ता मौके पर पहुंचे तथा लोगों से पूछताछ के साथ घटना की छानबीन की. वहीं कपासन विधायक अर्जून लाल जीनगर ने भी चोरी की वारदात की जानकारी पर घटना स्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान मकान मालिक से बातचीत के साथ ग्रामीणों से भी क्षेत्र में हो रही आपराधिक घटनाओं के सम्बंध में जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details