राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ : कपासन में अधिकारी ने सरपंचों की बैठक ली...कोरोना संक्रमित रोगियों को क्वारेंटीन सेंटर पर भेजने संबंधी निर्देश दिए

उपखण्ड अधिकारी ने जनप्रतिनिधियों की बैठक लेकर कोरोना संक्रमित रोगियों को क्वारेंटीन सेंटर पर भेजने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए. पंचायत समिति के सभागार में एसडीएम विनोद कुमार चौधरी ने प्रधान भैरुंलाल चौधरी, बीसीएमओ डॉ गणपतसिंह चौधरी की उपस्थिति में ब्लॉक क्षेत्र के सरपंचों की बैठक ली.

By

Published : May 5, 2021, 10:37 PM IST

Kapasan Officer Sarpanch Meeting
कपासन में अधिकारी ने सरपंचों की बैठक ली

कपासन (चित्तौड़गढ़).उपखण्ड अधिकारी ने जनप्रतिनिधियों की बैठक लेकर कोरोना संक्रमित रोगियों को क्वारेंटीन सेंटर पर भेजने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए. पंचायत समिति के सभागार में एसडीएम विनोद कुमार चौधरी ने प्रधान भैरुंलाल चौधरी, बीसीएमओ डॉ गणपतसिंह चौधरी की उपस्थिति में ब्लॉक क्षेत्र के सरपंचों की बैठक ली.

सरपंचों से कोरोना की दूसरी लहर के संक्रमण पर रोकधाम हेतु चर्चा कर उनसे आव्हान किया गया कि वो अपने क्षेत्र में कोरोना पॉजीटिव आने वाले व्यक्ति को मोटिवेट कर उसे मॉडल स्कूल और दांता हॉस्पिटल में बनाये गए क्वारंटाइन सेंटर में भेजें.

पढ़ें-मोक्ष कलश योजना: मृतक के दो परिजन रोडवेज की बस में निशुल्क जा सकेंगे हरिद्वार

जिससे उनकी देखभाल के साथ इलाज भी किया जा सके और संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. इसी प्रकार नगर पालिका में भी एसडीएम ने पार्षदों के साथ बैठक कर उनको भी कोरोना पॉजीटिव मरीजों को मोटिवेट कर भेजने का आव्हान किया.

ताकि संक्रमण को रोका जा सके. उन्होंने बताया कि क्वारंटाइन सेंटर में मेडिकल स्टाफ मौजूद रहेगा. ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीमीटर सहित दवाइयों की व्यवस्था की गई है. ऑन कॉल डॉक्टर की व्यवस्था रखी गई है. अन्य सुविधा भी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details