राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: ट्रेलर की टक्कर से घायल भाई-बहन की मौत, आज होगा पोस्टमार्टम

चित्तौड़गढ़ में ट्रेलर की टक्कर से गंभीर घायल हुए भाई और बहन की मौत हो गई है. आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 10, 2021, 7:43 AM IST

Chittorgarh news, road accident
ट्रेलर की टक्कर से घायल भाई-बहन की मौत

चित्तौड़गढ़. जिले के निम्बाहेड़ा टू लाइन मार्ग पर मंगलवार शाम हुए सड़क हादसे में गंभीर घायल भाई बहन ने दम तोड़ दिया है. घायल भाई बहन को चित्तौड़गढ़ से भी उदयपुर रैफर किया गया था, लेकिन मार्ग में ही दोनों की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने दोनों के शव को निकुम्भ चिकित्सालय में रखवाए हैं. दोनों शव का आज पोस्टमार्टम किया जाएगा.

जानकारी के अनुसार भदेसर थाना क्षेत्र के गांगागुढा निवासी बगदीराम का पुत्र किशन (22) और पुत्री दुर्गा (20) मंगलवार शाम को मंगलवाड़ से निकुंभ की ओर बाइक पर आ रहे थे. इसी दौरान सामने की तरफ से आ रहे एक ट्रेलर ने नपावली और सादलखेड़ा के बीच बावड़ी के पास बाइक को चपेट में ले लिया. ट्रेलर असंतुलित हो गया था और बाइक को चपेट में लेकर सड़क से नीचे खेत में उतर गया था. इस हादसे में किशन और इसकी बहन दुर्गा गंभीर घायल हो गए.

राहगीरों ने मौके पर पहुंच कर दोनों को संभाला. ट्रेलर जहां रुका उसके पास में ही एक कुआं भी था. गनीमत यह रहा कि ट्रेलर कुएं में नहीं उतरा. हादसे की सूचना मिलने के बाद निकुंभ थाना प्रभारी विनोद मेनारिया, सरपंच नानुराम मेघवाल सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे. दोनों घायलों को पहले निकुंभ चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से एंबुलेंस मंगवा कर निंबाहेड़ा उप चिकित्सालय रेफर किया गया. यहां दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय स्थित श्री सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय रेफर कर दिया गया. यहां दोनों की गंभीर स्थिति देख कर चिकित्सकों ने इन्हें उदयपुर रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें-टोंक: महिलाओं ने मां-बेटी को निर्वस्त्र कर सरेआम पीटा, दुष्कर्म मामले में राजीनामा के लिए बुलाया था...Video Viral

एंबुलेंस से इन्हें मंगलवार रात को उदयपुर ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही मंगलवाड़ चौराहा से आगे भाई और बहन दोनों की मौत हो गई. बाद में दोनों के शव को पुनः निकुंभ लाया गया है, जहां निकुंभ चिकित्सालय की मोर्चरी में दोनों के शव रखवाए गए हैं. दोनों के शव का पोस्टमार्टम बुधवार को किया जाएगा. बताया जा रहा है कि दोनों ही भाई-बहन का विवाह 3 माह पूर्व ही हुआ था. अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि दोनों ही भाई-बहन कहां से आ रहे थे. वहीं हादसे के बाद ट्रेलर का चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक और ट्रेलर को जब्त कर लिया है. वहीं पुलिस चालक की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details