राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ में सीमेंट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी, दबा स्कूटी सवार, लोगों ने बचाई जान

चित्तौड़ दुर्ग मार्ग पर सोमवार को बड़ा हादसा टल गया. छबीला हनुमान मंदिर के पास मुड़ने के मार्ग पर नाले पर लगा पत्थर टूटने से अनियंत्रित होकर ट्रॉली पलट गई. इसकी चपेट में आने से स्कूटी सवार घायल हो गया.

By

Published : Oct 18, 2021, 6:11 PM IST

चित्तौड़गढ़ न्यूज , राजस्थान न्यूज
ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी

चित्तौड़गढ़. शहर के दुर्ग मार्ग पर सोमवार दोपहर बड़ा हादसा टल गया. निर्माण कार्य के लिए सीमेंट भर कर जा रही अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी पलट गई. इस हादसे में सीमेंट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे एक स्कूटी सवार दब गया. स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए स्कूटी सवार को बचा लिया.

पढ़ें- बाड़मेर : जसोल राणी भटियाणी माता के दर्शन कर लौट रहे गुजरात के श्रद्धालुओं की बोलेरो ट्रक से भिड़ी..4 की मौत, 5 घायल

सूचना मिलते ही यातायात थाना पुलिस मौके पर पहुंची गई और क्रेन मंगवा कर ट्रैक्टर-ट्रॉली को सड़क मार्ग से हटवाया गया. इसके बाद यातायात मार्ग को बहाल हुआ. चित्तौड़गढ़ नगर परिषद क्षेत्र के कोतवाली थाना इलाके में दुर्ग रोड पर नाला ढकने के लिए लगाए गए पत्थरों के टूट जाना हादसे की वजह मानी जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गली के मुहाने पर स्कूटी सवार गुजर रहा था. वह सीमेंट व ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दब गया.

पत्थर टूटने से पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली

छबीला हनुमान मंदिर के पास मुड़ने के मार्ग पर नाले पर लगा पत्थर टूटने से अनियंत्रित होकर ट्रॉली पलट गई. जिससे स्कूटी सवार कृष्ण गोपाल पुत्र कालीचरण शर्मा सीमेंट के कट्टों के नीचे दब गया. तेज आवाज सुनकर मार्केट के व्यवसायी मौके पर दौड़ पड़े. सीमेंट के कट्टे हटा कर कड़ी मशक्कत के बाद घायल को बाहर निकाला गया. घायल स्कूटी सवार का निजी चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. हालत सामान्य बताई जा रही है. ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से कुछ देर के लिए यातायात मार्ग बाधित हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details