राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 3, 2021, 6:55 AM IST

Updated : May 3, 2021, 7:20 AM IST

ETV Bharat / state

जिला कलेक्टर ने जनता से मांगा सहयोग, कहा- हम यह जंग भी जीत लेंगे

चित्तौड़गढ़ में कोरोना के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं. जिसको देखते हुए जिला कलेक्टर ने जनता के नाम एक अपील जारी की है, जिसमें आमजन से कोरोना गाइडलाइन की पालना करने का आग्रह किया है.

चित्तौड़गढ़ कलेक्टर ने कोरोना गाइडलाइन पालना की अपील, Chittorgarh Collector appeals to Corona Guideline Cradle
चित्तौड़गढ़ कलेक्टर ने कोरोना गाइडलाइन पालना की अपील

चित्तौड़गढ़. जिले में जिला प्रशासन के तमाम प्रयासों के बावजूद संक्रमण तेजी से फैल रहा है. दिन-प्रतिदिन रोगियों की संख्या में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है और उसके मुकाबले संसाधन भी बौने साबित हो रहे हैं.

चित्तौड़गढ़ कलेक्टर ने कोरोना गाइडलाइन पालना की अपील

ऐसे में जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा ने जनता के नाम एक अपील जारी की है, जिसमें आमजन से कोरोना गाइडलाइन की पालना करने का आग्रह किया है, ताकि कोरोना संक्रमण की 10 को तोड़कर इस महामारी से जंग को जीता जा सके.

पढ़ें-राजस्थान उपचुनाव के नतीजे: ना कांग्रेस जीती ना भाजपा हारी...सहानूभूति की पतवार से नैया पार

कलेक्टर मीणा ने आमजन से अपने आग्रह में चेताया कि समय रहते नहीं संभले तो हालात विकट हो सकते हैं. ऐसे में हम घर पर रहे और अपने और अपने परिवार को सुरक्षित रखें.

जहां केस ज्यादा हैं, उन पंचायतों को प्राथमिकता दें अधिकारी - सीईओ

चित्तौड़गढ़ जिला कलेक्टर की ओर से कोरोना रोगियों के प्रति संवेदनशीलता दिखाते हुए प्रत्येक ग्राम पंचायत में कोविड केयर सेंटर खोलने को लेकर प्रत्येक पंचायत समिति को 10-10 लाख रुपए की राशि एसडीआरएफ दी है. जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ज्ञान मल खटीक ने समस्त पंचायत समितियों के विकास अधिकारियों और ग्राम पंचायतों के ग्राम विकास अधिकारियों को निर्देशित किया है कि शीघ्र राशि का समुचित उपयोग करते हुए प्रत्येक ग्राम पंचायत में कोविड केयर सेंटर खोलना सुनिश्चित करें, ताकि कोरोना रोगी को उसके घर के पास ही अच्छे से और समय से उपचार दिया जा सके.

Last Updated : May 3, 2021, 7:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details