राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ में महिला और युवक को खंभे से बांधकर पीटा, 3 गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ के डूंगला थाना क्षेत्र में एक महिला और युवक को खंभे में बांधने के बाद मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद डूंगला थाना पुलिस एक्शन में आई और इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया.

By

Published : Sep 19, 2020, 1:13 PM IST

Updated : Sep 19, 2020, 1:26 PM IST

महिला और युवक को खंभे से बांधकर पीटा, Woman and man tied to a pole and beaten
महिला और युवक को खंभे से बांधकर पीटा

चित्तौड़गढ़. जिले के डूंगला थाना क्षेत्र में एक महिला और युवक को घर के बाहर खंभे में बांधकर मारपीट करने और स्त्री की लज्जा भंग करने का वीडियो इन-दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद डूंगला थाना पुलिस एक्शन में आई और इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया.

महिला और युवक को खंभे से बांधकर पीटा

चितौड़गढ़ पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि जिले के डूंगला थाना अंतर्गत कुछ लोगों ने एक महिला और अन्य युवक को कमरे में पाए जाने पर पहले तो उनसे कमरे में मारपीट की. बाद में उन्हें घर के बाहर लाकर रस्सी से खंभों में बांधकर मारपीट की. साथ ही स्त्री की लज्जा भी भंग की.

इस पर पीड़ित महिला ने उसके गांव के ही तीन लोगों के विरुद्ध नामजद थाना डूंगला में प्रकरण दर्ज करवाया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चितौड़गढ़ सरिता सिंह के अनुसार डूंगला थाना में लज्जा भंग और मारपीट के प्रकरण में अनुसंधान के दौरान प्रार्थिया महिला और उस युवक के बयानों और मेडिकल मुआयना कराया गया.

पढ़ेंःSPECIAL: किराए के नाम पर मची डबल लूट, ऑटो-जीप वाले वसूल रहे मनमाना किराया

महिला द्वारा नामजद आरोपित डूंगला निवासी बंशीलाल, सांवरा उर्फ सांवरिया और भगवान को गिरफ्तार किया गया है. प्रकरण में अन्य लोगों के शामिल होने के बारे में भी अनुसंधान किया जा रहा है.

Last Updated : Sep 19, 2020, 1:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details