राजस्थान

rajasthan

गैस सिलेंडर में विस्फोट से उड़ी दुकान की छत, सामान जलकर हुआ खाक

By

Published : Apr 28, 2022, 8:20 PM IST

चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा थाना क्षेत्र के झींकरा गांव स्थित एक दुकान में गैस सिलेंडर में विस्फोट हो (Gas cylinder exploded in Chittorgarh) गया. इससे दुकान की छत उड़ गई और इसके टुकड़े दूर-दूर जाकर गिरे. इस दौरान दुकानदार की पत्नी अंदर मौजूद थी. उसने भागकर अपनी जान बचाई. विस्फोट से लगी आग में दुकान में रखा सारा सामान खाक हो गया.

Gas cylinder exploded in Chittorgarh
गैस सिलेंडर में विस्फोट से उड़ी दुकान की छत

चित्तौड़गढ़. रावतभाटा थाना क्षेत्र में गुरुवार को गैस सिलेंडर फटने से दुकान की छत उड़ गई. वहीं आग से पूरे मकान का सामान जलकर राख हो (Gas cylinder exploded in Chittorgarh) गया. आसपास के लोगों ने आग बुझाई, लेकिन तब तक सारा सामान जलकर खाक हो गया था.

यह घटना जवाहर नगर के झींकरा गांव की है. जहां गोपाल बंजारा की दुकान में गुरुवार दोपहर बाद तेज विस्फोट के साथ गैस सिलेंडर फट गया. विस्फोट इतना तेज था कि पल भर में दुकान की छत उड़ गई और टुकड़े दूर-दूर तक जा गिरे. चारों ओर धुआं ही धुआं हो गया. जैसे ही विस्फोट की आवाज आई आसपास के लोग भी डर गए और तत्काल प्रभाव से गोपाल की दुकान की ओर दौड़ पड़े. उन्होंने जैसे-तैसे आग पर काबू पाया. घटना के दौरान गोपाल की पत्नी दुकान में मौजूद थी, जिसने भागकर अपनी जान बचाई. आग में दुकान का सारा सामान और घरेलू सामग्री जलकर राख हो गई. सिलेंडर में विस्फोट के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

पढ़ें:gas cylinder explosion in Kekri : गैस वेल्डिंग की कर्बाइड टंकी फटने से एक बुजुर्ग की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details