राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अय्याशी के नाम पर नर्सरी में ले जाकर दोस्त ने दोस्त का गला काटा, दोनों UP के हैं निवासी

चित्तौड़गढ़ के भादसोड़ा थाना क्षेत्र में आने वाली नरबदिया नर्सरी में एक युवक का गला काट दिया गया. गला काटने वाले आरोपी युवक के परिचित ही हैं. गंभीर अवस्था में ग्रामीणों को यह युवक मिला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. भादसोड़ा थाना पुलिस ने युवक को चित्तौड़गढ़ रेफर किया है. जिला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया गया. वहीं भादसोड़ा थाना पुलिस ने युवक पर हमला करने वाले के बारे में जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है.

By

Published : Mar 25, 2021, 3:26 PM IST

Updated : Mar 25, 2021, 5:04 PM IST

दोस्त ने Dost का गला काटा  धोखा  क्राइम न्यूज  नरबदिया नर्सरी  हत्या का प्रयास  Assassination attempt  Narbadia Nursery  Crime news  Friend cut Dost throat  Friend throat cut  Chittorgarh Crime
दोस्त ने Dost का गला काटा

चित्तौड़गढ़.उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर निवासी राहुल नायक अपने साथियों के साथ मंगलवाड़ में रहता है. आस-पास के गांव में फेरी कर कपड़े बेचता है. गुरुवार सुबह करीब 10 बजे इसके अन्य साथी फेरी लगाने के लिए चले गए थे. राहुल को इसका एक परिचित सेक्स करने के नाम से बाइक पर लेकर रवाना हुआ.

दोस्त ने Dost का गला काटा

दोनों बाइक पर नरबदिया नर्सरी में लेकर आए. यहां बाइक से उतर कर राहुल नीचे बैठ गया और गेम खेलने लगा. जबकि उसके साथी ने पीछे से राहुल के गले में चाकू से वार कर दिया. इससे गले में उसके काफी बड़ा जख्म हो गया. राहुल ने मरने का नाटक किया, जिससे कि आरोपी उसे छोड़ दें. आरोपी ने राहुल पर पेट्रोल छिड़का, तभी वह मौका देखकर उठकर भाग निकला. घायल राहुल नायक क्षेत्र के ग्रामीणों को मिल गया. इस पर ग्रामीणों ने भादसोड़ा थाना पुलिस को सूचना दी. भादसोड़ाड़ा थाना पुलिस ने उसे तत्काल चित्तौड़गढ़ जिला चिकित्सालय पहुंचाया. चिकित्सालय में उसकी हालत को देखते हुए सीधे ऑपरेशन थिएटर में ले लिया गया है, इसके गले में बड़ा जख्म हुआ है.

यह भी पढ़ें:रंजिश में हत्या: कोटा में दिनदहाड़े बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर को गोलियों से भूना, अस्पताल में तोड़ा दम

पीएमओ डॉक्टर दिनेश वैष्णव ने इसके गले का ऑपरेशन किया. बाद में उसे उदयपुर रेफर कर दिया गया. वहीं राहुल नायक पर हमले की जानकारी होने के साथ ही मिलने के साथ ही इसके क्षेत्र के कई लोग चित्तौड़गढ़ के जिला चिकित्सालय पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के हाथरस और बुलंदशहर आदि क्षेत्रों से कई लोग चित्तौड़गढ़ में फेरी लगाकर कपड़ा व्यवसाय करते हैं.

यह भी पढ़ें:संचालक के लॉक मोबाइल से खुलेंगे कोचिंग के 'गंदे राज', पुलिस FSL Team से लेगी मदद

बता दें कि, बड़ी संख्या में लोग जिला चिकित्सालय में एकत्रित हुए. राहुल नायक पर हमला किसने किया, इसका पता नहीं चल पाया है. लेकिन राहुल ने हमला करने वाले का नाम कलक्टर बताया है, जो उत्तर प्रदेश का ही रहने वाला है. भादसोड़ा थानाधिकारी भवानी शंकर मय जाब्ते के नरबदिया नर्सरी में आरोपी की तलाश में जुटे हुए हैं और घटनास्थल की भी तलाश की जा रही है.

Last Updated : Mar 25, 2021, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details