राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ में अलग-अलग हादसों में 1 महिला समेत 4 की मौत

चित्तौड़गढ़ में पिछले 24 घंटे में चार लोगों की मौत हो चुकी है. जहां तीन की करंट लगने से तो वहीं एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इसमें एक महिला भी शामिल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

By

Published : Jan 19, 2020, 11:34 PM IST

Chittorgarh news, चित्तौड़गढ़ की खबर
एक महिला समेत चार की मौत

चित्तौड़गढ़.जिले में पिछले 24 घंटे में अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं चारों शवों का जिला मुख्यालय स्थित सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए है. बताया जा रहा है कि इसमें एक महिला भी शामिल है, जिसकी शंभूपुरा थाना इलाके में सिंचाई के लिए कुएं पर मोटर चलाने के दौरान करंट की चपेट में आने से मौत हो गई.

एक महिला समेत चार की मौत

महिला समेत चार की मौत

शंभूपुरा थाना पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के चिकसी गांव निवासी मंजू पत्नी कालूराम रविवार को गांव के पास ही स्थित खेत पर गई थी. यहां मोटर का बटन दबाते ही उसे मशीन के स्टार्टर से करंट लग गया, जिससे उसकी मौत हो गई. इस मामले में शंभूपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा.

पढ़ें- चित्तौड़गढ़ में तीन जगह पथ संचलन का आयोजन, स्वयंसेवकों पर की पुष्प वर्षा

इधर, बस्सी थाना क्षेत्र के नगरी गांव में कैलाशचंद्र कुम्हार शनिवार को खेत पर सिंचाई करने गया था, जहां उसे करंट लग गया. जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन तलाश करते हुए खेत पहुंचे, जहां वह अचेत पड़ा हुआ मिला. उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां रात को उसकी मौत हो गई. इस मामले की सूचना मिलने पर बस्सी थाने से एएसआई श्यामलाल मीणा रविवार को चितौड़गढ़ जिला अस्पताल पहुंचे और शव का पोस्टमार्टम कराया.

इसी प्रकार, विजयपुर थाना क्षेत्र के अभयपुर गांव में भैरूलाल गुर्जर की कुएं पर मोटर चलाने के दौरान करंट लगने से मौत हो गई. विजयपुर थानाधिकारी ओंकारसिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है और शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

पढ़ें- चित्तौड़गढ़ः पेटीएम केवाईसी के नाम पर ठगी, 80 हजार का लगाया चूना

वहीं, कोतवाली थाना के चामटीखेड़ा क्षेत्र में रविवार की सुबह एक पिकअप ने बाइक को चपेट में ले लिया. इस हादसे में सावा निवासी शहजाद पुत्र कलिंदर खां की मौत हो गई. कोतवाली थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details