राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पूर्व विधायक ने पढ़े मुख्यमंत्री की तारीफ में कसीदे, कहा- कलयुग के कृष्ण हैं अशोक गहलोत

भोपालसागर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गोविंद सिंह डोटासरा को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने के बाद जमकर जश्न मनाया. इस दौरान कांग्रेस के पूर्व विधायक शंकर लाल बैरवा ने गहलोत को कलयुग का कृष्ण तक बता दिया. पूर्व विधायक ने गहलोत की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े. उन्होंने कहा कि गहलोत छोटे बच्चे से लेकर बड़े बुजुर्गों के दिल में बसे हुए हैं.

By

Published : Jul 16, 2020, 7:53 PM IST

rajasthan news , former congress mla shankar lal bairwa,  mla shankar lal bairwa called gehlot the krishna of kalyug,  krishna of kalyug
पूर्व विधायक ने पढ़े गहलोत की तारीफ में कसीदे

कपासन (चित्तौड़गढ़).गोविंद सिंह डोटासरा को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने के बाद भोपालसागर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया. इस दौरान कांग्रेस के पूर्व विधायक शंकर लाल बैरवा ने गहलोत को कलयुग का कृष्ण बता दिया. पूर्व विधायक ने गहलोत की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े. उन्होंने कहा कि गहलोत छोटे बच्चे से लेकर बड़े बुजुर्गों के दिल में बसे हुए हैं.

पूर्व विधायक शंकर लाल बैरवा के नेतृत्व में गोविंद सिंह डोटासरा को प्रदेशाध्यक्ष बनाए जाने के बाद कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमें सैंकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल हुए और आतिशबाजी की. इस दौरान पूर्व विधायक बैरवा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर प्रदेश की जनता का विश्वास है. शंकर लाल बैरवा ने गहलोत को कलयुग का कृष्ण बता दिया. उन्होंने कहा कि जब-जब राजस्थान पर कोई संकट आता है. गहलोत मुख्यमंत्री बनकर जनता की सेवा करते हैं.

कलयुग के कृष्ण हैं गहलोत

पूर्व विधायक ने कहा कि बीजेपी कहती है कि गहलोत जब-जब सरकार में आते हैं, तब-तब अकाल, सूखा और दूसरी तरह की समस्याएं सामने आती हैं. लेकिन भगवान इन सभी समस्याओं से प्रदेश की जनता को बचाने के लिए गहलोत को मुख्यमंत्री बना कर भेजते हैं ताकि लोगों की सेवा की जा सके. गहलोत के राज में प्रदेश का विकास हुआ है. कपासन विधानसभा क्षेत्र का विकास करने में भी गहलोत ने कोई कसर नहीं छोड़ी.

पढ़ें:गहलोत के करीबी विधायक जोगिंदर अवाना को दी गई 'Y' श्रेणी की सुरक्षा...

पूर्व विधायक ने सचिन पायलट को लेकर कहा कि कांग्रेस आला कमान की बात मान कर उन्हें फिर से पार्टी से जुड़ जाना चाहिए. कांग्रेस गरीब किसानों और मजदूरों की पार्टी है. यहां सब कुछ हाथ का निशान है, लोग किसी चेहरे को नहीं बल्कि हाथ के निशान पर विश्वास कर मतदान करते हैं. बता दे कि शंकर लाल बैरवा गहलोत खेमें से आते हैं. सचिन पायलट के प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद 2018 के विधानसभा चुनावों में इनको टिकट नहीं दिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details