राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 17, 2023, 5:42 PM IST

ETV Bharat / state

रिटायर्ड डीएसपी की कार से टक्कर में 6 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत

चित्तौड़गढ़ के सदर थाना क्षेत्र में एक रिटायर्ड डीएसपी की कार ने एक मासूम बच्ची को चपेट में ले लिया. दुर्घटना में बच्ची की मौत हो गई.

Car hit 6 year old girl in Chittorgarh
रिटायर्ड डीएसपी की कार से टक्कर में 6 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत

चित्तौड़गढ़. शहर के सदर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक दुर्घटना में 6 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई. तेज गति से आई कार की चपेट में आने से बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. उसने जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. बच्ची को टक्कर मारने वाली कार पूर्व डीएसपी के नाम से पंजीकृत है.

सहायक पुलिस उपनिरीक्षक सोहनलाल चावला ने बताया कि प्रताप नगर में आने वाले मीठा राम जी का खेड़ा राम में यह दुर्घटना घटित हुई. क्षेत्र में निवासरत कैलाश मीणा की 2 वर्षीय पुत्री निधि अपनी आंटी के साथ अपने दूसरे मकान पर जा रही थी. उसने अपनी आंटी का हाथ पकड़ रखा था, लेकिन रास्ते में उसका हाथ छूट गया और वह तेजी से भागी. इस दौरान तेजी से आ रही एक कार की चपेट में आ गई. यह देख कर वहां मौजूद लोग दौड़ पड़े और घायल बच्ची को लेकर तुरंत जिला चिकित्सालय पहुंचे.

पढ़े:Road Accident in Alwar : शादी समारोह में आए बालक को पिकअप गाड़ी ने मारी टक्कर, मौत

वहां उपचार के दौरान कुछ समय बाद दम तोड़ दिया. सूचना पर परिजनों के साथ बड़ी संख्या में मीठा राम जी का खेड़ा के लोगों के साथ समाज के लोग भी पहुंच गए. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया. उन्होंने बताया कि कार ओम प्रकाश उपाध्याय के नाम पर पंजीकृत है. उपाध्याय पुलिस विभाग से डीवाईएसपी पद से रिटायर होकर मीठा राम जी का खेड़ा में ही निवासरत हैं. फिलहाल पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details