राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अमूल दूध सप्लाई करने वाले ट्रक में मादक पदार्थ की तस्करी...13 क्विंटल से ज्यादा डोडा-चूरा पकड़ा

निंबाहेड़ा पुलिस ने बुधवार को निम्बाहेड़ा-चितौड़गढ़ हाईवे पर नाकाबन्दी की थी. इस दौरान वहां से अमूल दूध का ट्रक गुजरा. चालक को रोककर पूछताछ की. शक हुआ तो ट्रक में डोडा चूरा मिला.

By

Published : Jul 14, 2021, 8:08 PM IST

चित्तौड़गढ़. जिले की निंबाहेड़ा सदर थाना पुलिस ने बुधवार को नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक से 1339 किलोग्राम अवैध डोडा चूरा परिवहन करते हुए पकड़ा है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.

अमूल दूध के ट्रक की आड़ में डोडा चूरा तस्करी की जा रही थी. चित्तौड़गढ़ पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र प्रसाद गोयल ने बताया कि निम्बाहेड़ा सदर थनाधिकारी फूलचंद टेलर के नेतृत्व में थाने के जाप्ते ने बुधवार को निम्बाहेडा-चितौडगढ हाईवे रोड पर वंडर चौराहा अंडरब्रिज पर नाकाबन्दी की थी.

इस दौरान हाईवे रोड नीमच की तरफ से अशोक लिलेण्ड अमूल दूध के ट्रक को रोक कर चालक से पूछताछ की. चालक ने अपना नाम केशाराम उर्फ किशोर निवासी लिलाला जिला बाडमेर बताया. अमूल दूध की ट्रक की जांच करने पर उसमें प्लास्टिक के कट्टों व टाट की बोरियों में अवैध डोडा चूरा भरा हुआ था.

पढ़ें-जयपुर-दिल्ली हाइवे पर चंदवाजी में कार-ट्रक भिडंत...हादसे में 3 की मौत, 1 घायल

पुलिस ने डोडा चूरा जप्त करते हुए कब्जे में लिया. इसका तौल किया गया तो डोडा चुरा का कुल वजन 1339.100 किलोग्राम (13 क्विंटल 39किलो 100 ग्राम) हुआ. अवैध डोडा चौराहा परिवहन करते हुए ट्रक को जप्त किया जाकर वाहन चालक केशाराम उर्फ किशोर जाट को गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details