राजस्थान

rajasthan

गहलोत सरकार के 1 साल पूरे होने पर जिला स्तरीय विकास प्रदर्शनी का आयोजन

By

Published : Dec 21, 2019, 10:10 AM IST

चित्तौड़गढ़ में गहलोत सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर जिला मुख्यालय पर जिला स्तरीय विकास प्रदर्शनी का आयोजन किया गया. इसका उद्घाटन जिले के प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव ने किया. इस अवसर पर उन्होंने पत्रकार वार्ता में केंद्र सरकार को कोसा और राजस्थान का पैसा रोकने का आरोप लगाया.

चित्तौड़गढ़ न्यूज, chittorgarh news
विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन

चित्तौड़गढ़.राज्य सरकार के 1 वर्ष का कार्य काल पूरा होने के बाद जिला मुख्यालय पर शुक्रवार को कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, जिसमें जिला सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय पर एक जिला स्तरीय विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन हुआ. इसका उद्घाटन जिले के प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव ने किया. इस अवसर पर उन्होंने पत्रकार वार्ता में केंद्र सरकार को कोसा और राजस्थान का पैसा रोकने का आरोप लगाया.

विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन

जानकारी के अनुसार प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव के चित्तौड़गढ़ दोपहर करीब 12 बजे आने का कर्यक्रम था लेकिन, वे तय कार्यक्रम से अपरान्ह करीब साढ़े तीन बजे पहुंचे. यहां उन्होंने प्रदर्शनी का उद्घाटन किया. बाद में उन्होंने पत्रकार वार्ता को भी संबोधित किया, जिसमें भी प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव सरकार की उपलब्धियों पर की गई तैयारियों को लेकर अटकते दिखे.

यह भी पढ़ें- CM गहलोत ने काम नहीं करने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए दी ये चेतावनी

वहीं एक प्रश्न के उत्तर में प्रभारी मंत्री यह भूल गए कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव में सभी 25 सांसद भारतीय जनता पार्टी के हैं, जिन्हें राजस्थान का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला है. प्रभारी मंत्री ने यह कह दिया कि राजस्थान से 25 के 25 सांसद चुनने में राज्य सरकार का बहुत बड़ा योगदान है. फिर भी राज्य के साथ मोदी सरकार भेदभाव कर रही है और राज्य को मिलने वाला बजट भी केंद्र द्वारा रोका जा रहा है, जिसके चलते राज्य में विकास के कार्य ठप्प पड़े हैं.

जिस प्रकार से कार्यक्रम हुआ उसे देख कर तो यही लगता है कि जिले के प्रभारी मंत्री को आनन-फानन में प्रदर्शनी के उद्घाटन एवं पत्रकार वार्ता के लिए बुलाया गया है, जिससे वे आये भी देरी से और तैयारी के साथ भी नहीं आए. प्रदर्शनी और पत्रकार वार्ता में प्रभारी मंत्री के अलावा अतिरिक्त जिला कलेक्टर मुकेश कुमार कलाल, पूर्व विधायक सुरेंद्रसिंह जाड़ावत, नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष मांगीलाल धाकड़, पार्षद नीतू कंवर भाटी सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details