राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 16, 2021, 12:00 PM IST

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: वागन नदी में मिला शव, गले में बंधा था 20 किलो वजनी पत्थर

जिले के भदेसर थाना क्षेत्र में चित्तौड़गढ़-उदयपुर सिक्सलेन (Chittaurgarh-Udaipur Six lane) पर हाज्याखेड़ी पुलिया के निकट वागन नदी में शनिवार सुबह एक व्यक्ति का शव तैरता (Dead Body Recovered) मिला है. शव के गले में बैग बांध कर करीब 20 किलो वजनी पत्थर (20 Kg Stone) डाल रखा था. पुलिस (Chittaurgarh Police) ने शव को भदेसर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है और शव शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Chittaurgarh Police
वागन नदी में मिला शव

चित्तौड़गढ़: भदेसर थानाधिकारी सज्जनसिंह ने बताया कि शनिवार सुबह सूचना मिली कि हाज्याखेड़ी पुलिया के यहां वागन नदी में एक व्यक्ति का शव तैरता दिखा. इस सूचना पर भदेसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली.

ये भी पढ़ें-भरतपुर: ट्रक का टायर बदल रहे तीन चालक-परिचालकों को कार ने रौंदा, तीनों की मौत

यहां नदी में एक व्यक्ति का शव तैर रहा था. लोगों की सहायता से शव को बाहर निकाला तो सामने आया कि इसके गले में एक बैग लटका हुवा था, जिसमें वजनी पत्थर रखे हुए थे. पुलिस के मुताबिक शव-चार पांच दिन पुराना होकर पानी की सतह पर आ गया था.

गले में बैग लटका होने और इसमें पत्थर डालने से हत्या की आशंका जताई जा रही है. थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आस-पास के लोगों को शव दिखाया है लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. ऐसे में शव को भदेसर चिकित्सालय ले जाया गया है, जहां मोर्चरी में रखवा कर इसकी शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं.

थानाधिकारी ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 50 वर्ष है. इसके संबंध में चित्तौड़गढ़ जिले के सभी थानों के अलावा आस-पास के जिलों में भी सूचना की गई है. प्रारंभिक रूप से अन्यंत्र हत्या कर शव यहां फेंके जाने की आशंका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details