राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ : शादी समारोह में उड़ी गाइडलाइन की धज्जियां, 25 हजार का जुर्माना

विवाह समारोह में प्रशासन की सख्ती के बावजूद कोरोना गाइडलाइन की लगातार धज्जियां उड़ाई जा रही है. ऐसा ही चित्तौड़गढ़ के कोतवाली थाने के पीछे देखने को मिला है. जहां नगर परिषद आयुक्त रिंकल गुप्ता ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई की है. इसके साथ ही मैरिज गार्डन के संचालक पर 25 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया.

By

Published : May 1, 2021, 2:55 PM IST

चित्तौड़गढ़ न्यूज, कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, शादी में 25 हजार का जुर्माना, नगर परिषद आयुक्त रिंकल गुप्ता, Chittorgarh News, Corona Guideline Stripes, 25 thousand fine in marriage, Municipal Council Commissioner Rinkal Gupta
कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां

चित्तौड़गढ़.विवाह समारोह में प्रशासन की सख्ती के बावजूद कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन हो रहा है. साथ ही लगातार कार्रवाई के बावजूद लोग कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने से नहीं चूक रहे हैं. ऐसा ही एक मामला चित्तौड़गढ़ शहर के कोतवाली थाने के पीछे देखने को मिला है. जहां कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करने के चलते 25000 का चालान बनाते हुए मौक़े पर ही जुर्माना वसूला गया.

कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां

कोरोना के साए में शुरू हो चुके विवाह समारोह में सरकार की ओर से जारी की गई कोरोना गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करवाने के लिए जिला प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है. इसी के चलते शुक्रवार रात नगर परिषद आयुक्त रिंकल गुप्ता ने शहर के विभिन्न मैरिज गार्डन और होटलों का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान शहर में कोतवाली थाने के पीछे संगम मार्ग स्थित कुकड़ा रिसोर्ट में चल रहे एक शादी समारोह में कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं हो रही थी.

ये पढ़ें-लापरवाही! सीएम चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना में जिस हॉस्पिटल को जोड़ा वो तीन साल से बंद, दो साल से वहां चल रहा स्कूल

इसके चलते आयुक्त रिंकल गुप्ता ने मौके पर ही 25 हजार रुपए का चालान बना कर मौके पर ही जुर्माना वसूला. उन्होंने बताया कि राज्य सरकार और जिला कलक्टर की ओर से जारी की गई दिशा निर्देशों के अनुसार यह कार्रवाई की गई है. इसमें सभी होटल और मैरिज गार्डन के संचालकों को पहले ही इसके लिए दिशा निर्देश जारी किए जा चुके थे. लेकिन फिर भी नियमों की अवहेलना करने के चलते यह कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details