राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ः बाइक सवार चेन स्नेचर्स ने महिला पार्षद को बनाया निशाना, चेन और मंगलसूत्र झपटा

चित्तौड़गढ़ शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में रविवार शाम नवनिर्वाचित महिला पार्षद की चेन और मंगलसूत्र बदमाशों ने झपट लिया, साथ ही पार्षद पति के साथ भी अभद्रता की करते हुए सरिए का वार कर कार के कांच फोड़ दिए.

By

Published : Dec 1, 2019, 8:54 PM IST

The miscreants swooped on the female councilor's chain and Mangalsutra, chittorgarh news, चित्तौड़गढ़ न्यूज
बदमाशों ने महिला पार्षद की चेन और मंगलसूत्र झपटा

चित्तौड़गढ़. शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में रविवार शाम नवनिर्वाचित महिला पार्षद की चेन और मंगलसूत्र बदमाशों ने झपट लिया. शहर के वार्ड संख्या 28 से महिला पार्षद दीप्ति मेनारिया रविवार शाम पति मनोहर मेनारिया के साथ कार में भीलवाड़ा मार्ग से कलेक्ट्रेट के तरफ आ रही थे.

बदमाशों ने महिला पार्षद की चेन और मंगलसूत्र झपटा

बता दें कि इसी दौरान मार्ग में तिब्बतियन मार्केट के यहां बाइक सवार दो बदमाश आये. इन्होंने कार रुकवाने के लिए गाली गलौज कर दी. बाइक सवार युवकों ने कार रुकवा कर चाबी छीनने का प्रयास किया. इस पर बाइक सवार युवकों ने इनके साथ गाली गलौज कर दी, साथ ही सरिए से वार कर कार के कांच फोड़ दिए. वहीं बदमाशों ने इनके साथ अभद्रता की साथ ही महिला पार्षद के गले में पहनी सोने की चेन और मंगलसूत्र झपट लिया.

पढ़ेंःअलवर: बानसूर में दुकानदार पर जानलेवा हमला कर लूट के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं एक बदमाश तो मौके से भागने में सफल रहा, वहीं दूसरे को मनोहर मेनारिया ने पकड़ लिया. हंगामे और आवाज सुन कर मौके पर भीड़ जमा हो गई. लोगों ने एक युवक को पकड़ कर बिठा दिया. वहीं मामले की सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एक युवक को कोतवाली थाने लेकर आई है, जिससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details