राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Chittorgarh Crime News: आसाम भेजी जानी थी 26 लाख रुपए की टाइल्स, खुर्द-बुर्द करने के आरोप में ट्रेलर चालक सहित 3 गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ की भदेसर थाना पुलिस ने गुजरात के मोरवी से आसाम भेजी जा रही करीब 26 लाख रुपए मूल्य की टाइल्स व अन्य सामग्री को खुर्द-बुर्द करने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने ट्रेलर सहित 26 लाख की टाइल्स सहित अन्य सामग्री बरामद कर ली है.

By

Published : Mar 2, 2022, 9:56 PM IST

Chittorgarh police recovered tiles worth Rs 26 lakhs
ट्रेलर चालक सहित तीन गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़.गुजरात के मोरवी से आसाम भेजी जा रही करीब 26 लाख रुपए मूल्य की टाइल्स सहित अन्य सामग्री को खुर्द-बुर्द करने के मामले में भदेसर थाना पुलिस ने ट्रेलर मालिक सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने ट्रेलर सहित 26 लाख की टाइल्स सहित अन्य सामग्री बरामद कर (Chittorgarh police recovered tiles worth Rs 26 lakhs) ली है.

पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन ने बताया कि प्रार्थी राहुल शर्मा ने रिपोर्ट में बताया कि गत 11 फरवरी को एक ट्रेलर में टाईल्स व डिस्प्ले कंपेसिटी का सामान गुजरात के मोरवी से आसाम के लिये रवाना किया था. ट्रेलर मालिक व खलासी ने भदेसर थाना क्षेत्र में मरूधर होटल के पास से टाइल्स व ट्रेलर को खुर्द-बुर्द कर गंतव्य स्थान तक नहीं पहुंचाया. इस पर भदेसर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया.

पढ़ें:अलवर: ट्रांसपोर्ट कंपनी से फर्जी तरीके से माल ले जाकर खुर्द-बुर्द करने के आरोप में सात गिरफ्तार

भदेसर थानाधिकारी सज्जनसिंह के निर्देशन में टीम ने 26 लाख रुपए की मूल्य की टाईल्स व डिस्प्ले कंपेसिटी मय ट्रेलर बरामद कर लिया. पुलिस ने अनुसंधान के दौरान सीसीटीवी फुटेज, कॉल डिटेल्स एवं तकनीकी साक्ष्य के आधार पर प्रकरण का खुलासा किया. पुलिस ने मामले में ट्रेलर मालिक दुर्गेश दरोगा, खलासी शान्तिलाल जाट और भगवानलाल कुमावत को गिरफ्तार किया. इनके कब्जे से 26 लाख रुपए की मूल्य की टाईल्स व डिस्प्ले केपेसिटी मय ट्रेलर को बरामद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details