राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 17, 2020, 1:33 PM IST

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने की जनसुनवाई

चित्तौड़गढ़ में सांसद सीपी जोशी ने जनसुनवाई की. इस दौरान लोग सुबह 11 बजे से ही उनके पास अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे. उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी और समाधान के लिए सम्बंधित विभागों से सम्पर्क किया.

सीपी जोशी ने की जनसुनवाई, CP Joshi did public hearing
सांसद सीपी जोशी ने की जनसुनवाई

चित्तौड़गढ़. सांसद सीपी जोशी ने सोमवार को कलक्ट्रेट स्थित सांसद जन सुनवाई केंद्र पर जन सुनवाई की. इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी और समाधान के लिए सम्बंधित विभागों से सम्पर्क किया. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग पहुंचे.

चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने की जनसुनवाई

जानकारी के अनुसार काफी दिनों बाद सांसद सीपी जोशी ने यह कार्यक्रम किया. संसद में व्यस्त होने के कारण वे कार्यालय में बैठ नहीं पा रहे थे. वहीं जन सुनवाई की सूचना पहले ही मिल जाने के कारण सुबह 11 बजे से ही लोगों का सांसद जन सुनवाई केंद्र पहुंचना शुरू हो गया था.

जन सुनवाई में चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र में आने वाले चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़ और उदयपुर जिले के लोग पहुंचे थे. तीनों जिलों की जनता अपनी समस्या लेकर आई थी. सांसद जोशी ने सभी के मुद्दे सुने और संबंधित अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को निर्देश दिए. जन सुनवाई के दौरान संसदीय क्षेत्र के विकास को लेकर भी चर्चा की गई.

पढ़ें:जोधपुर के बालेसर में कैबिनेट मंत्री की एस्कॉर्टिंग में पुलिस की जीप पलटी, 2 पुलिसकर्मियों को आई मामूली चोटें

इस दौरान लोग विदेश मंत्रालय से जुड़े मामले भी लेकर आए. केंद्रीय विद्यालय में प्रवेश को लेकर भी अभिभावक आवेदन लेकर आए थे. जोशी ने बताया कि दोपहर बाद पंचायत राज के नव विर्वाचित जनप्रतिनिधियों के स्वागत का कार्यक्रम होगा. उनके साथ बैठ कर चर्चा करेंगे कि इस काल खंड में कैसे अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details