राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़: कलेक्टर ने अधिकारियोंं को दिलवाई कोरोना को लेकर जागरूकता की शपथ

By

Published : Jun 30, 2020, 10:49 PM IST

प्रदेश भर में जारी कोरोना जन जागरूकता अभियान के तहत चित्तौड़गढ़ जिला कलेक्टर ने कलेक्ट्रेट परिसर में अधिकारियों जागरूकता की शपथ दिलवाई. साथ ही अन्य लोगों को भी कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करने की बात कही. वहीं भदेसर उपखण्ड कार्यालय में भी कोरोना जागरूकता शपथ के कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

कोरोना जन जागरूकता अभियान, Corona public awareness campaign, Corona awareness pledge in Chittorgarh, Chittorgarh News
कोरोना को लेकर जागरूकता की शपथ

चित्तौड़गढ़. कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर प्रदेश में जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में विशेष जागरूकता अभियान के तहत चितौड़गढ़ में मंगलवार को जिला कलेक्टर चेतन देवड़ा ने कलेक्ट्रेट परिसर में विभिन्न विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों को कोरोना जागरूकता की शपथ दिलाई. इसके साथ ही जिले में भी विभिन्न सरकारी कार्यालयों में शपथ दिलाई गई.

जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट कार्यालय में शपथ कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इसमें जिला कोष कार्यालय, रसद कार्यालय, जिला परिषद, उप रजिस्ट्रार सहकारी समितियां, पेंशनर्स समाज सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों ने कोरोना जागरूकता की शपथ ली. जिला कलेक्टर चेतन देवड़ा ने उपस्थित कार्मिकों को मास्क पहनने, दो गज की दूरी बनाए रखने, साबुन से बार-बार हाथ धोने, हाथ नहीं मिलाने और नमस्ते करने सहित विभिन्न बचाव उपायों की जानकारी दी. साथ ही जारी नियमों की पालना करने और दूसरों को भी कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक करने की बात कहीं.

ये पढ़ें:Unlock 1.0 में जयपुर जिला प्रशासन रहा मुस्तैद, प्रतिदिन किए गए 1 हजार सैंपलिंग

इस अवसर पर अतिरिक्त कलेक्टर (प्रशासन) मुकेश कुमार कलाल, जिला रसद अधिकारी बिजल सुराणा, तहसीलदार भुपेन्द्र वर्मा और जिला कलेक्ट्रेट स्थित विभागों के अधिकारी, कर्मचारियों के साथ पेंशनर्स समाज अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण दशोरा, महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति सदस्य डॉ. गोपाल सालवी, सह संयोजक कमलेश पोरवाल एवं नारायण लाल गुर्जर उपस्थित रहे.

ये पढ़ें:राजस्थान सरकार ने जारी की Unlock 2.0 की गाइडलाइन, स्कूल-कॉलेज 31 जुलाई तक रहेंगे बंद

भदेसर उपखंड कार्यालय में भी दिलवाई गई शपथ

कोरोना से बचाव विशेष जागरूकता अभियान के तहत जिले के उपखण्ड कार्यालय भदेसर में भी कोरोना जागरूकता शपथ के कार्यक्रम आयोजित कर कर्मचारियों को कोरोना जागरूकता की शपथ दिलाई गई. इसी प्रकार कोरोना जागरूकता अभियान के तहत रोडवेज बस स्टैंड पर रोडवेज के मुख्य प्रबंधक प्रदीप जीनगर और ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. हरिश उपाध्याय ने अधिकारियों ने कर्मचारियों को कोरोना जागरूकता की शपथ दिलाई और यात्रियों को मास्क वितरण किए. इस अवसर पर प्रबंधक अनिल जोशी, प्रबंधक वित्त दिनेश जाट सहित चिकित्सा विभाग के नर्सिंगकर्मी व रोडवेज परिचालक उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details