राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कांग्रेस विधायक के पीए और चुन्नीलाल धाकड़ के बीच वार्ता का ऑडियो वायरल, मामले में पुलिस थाने में दी रिपोर्ट

कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के पर्सनल असिस्टेंट और भाजपा के पूर्व मंत्री चुन्नीलाल धाकड़ के बीच वार्ता का एक ऑडियो वायरल हुआ था. इस मामले में शुक्रवार को पूर्व मंत्री चुन्नीलाल धाकड़ ने पुलिस थाना में रिपोर्ट दी है.

By

Published : Dec 11, 2020, 11:04 PM IST

Chunnilal Dhakad audio goes viral,  District Council Election
चुन्नीलाल धाकड़

चित्तौड़गढ़.जिला परिषद चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशी सुरेश धाकड़ के खिलाफ वायरल ऑडियो के मामले में पार्टी के वरिष्ठ नेता चुन्नीलाल धाकड़ बचाव की मुद्रा में आ गए हैं. शुक्रवार को उन्होंने बेगू पुलिस थाने को एक रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में उन्होंने उनके मोबाइल से डाटा चोरी कर छेड़छाड़ करते हुए उनकी छवि धूमिल करने की नियत से ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की शिकायत की है.

3 दिन पहले उनका एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें प्रतिद्वंदी कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी प्रकाश को चुनाव प्रचार के दौरान सहयोग देने की बात कह रहे हैं. वहीं अपने साथ बड़े बुजुर्ग लोगों को प्रचार में ले जाने संबंधी टिप्स भी दे रहे हैं. यहां तक कि ऑडियो में उनके सुरेश धाकड़ को निपटाए जाने संबंधी आवाज भी साफ सुनाई दे रही है. यह ऑडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. यहां तक कि यह मामला पार्टी में प्रदेश स्तर तक पहुंच चुका है.

पढ़ें-Audio Viral : भाजपा प्रत्याशी सुरेश धाकड़ को हराने के लिए भाजपा नेता ने कांग्रेस विधायक से मिलाया हाथ!

इसे देखते हुए 4 दिन बाद पूर्व मंत्री धाकड़ बचाव की मुद्रा में आ गए. 86 वर्षीय धाकड़ ने अपनी रिपोर्ट में तीन बार क्षेत्र का विधायक और प्रदेश का मंत्री रहने का हवाला देते हुए कहा कि असामाजिक तत्वों द्वारा उनके मोबाइल से डाटा चुरा कर तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई और उन्हें बदनाम करने की नियत से सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म्स पर वायरल कर दिया, जिससे उनकी छवि धूमिल हुई है. शिकायत में उन्होंने असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details