राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: बेगूं इलाके में एक मकान में सो रहे युवकों पर हमला, तनाव के हालात के बाद पुलिस ने किया हल्का बल प्रयोग

चित्तौड़गढ़ के बेगूं नगर में मंगलवार रात एक मकान में सो रहे युवकों पर मारपीट और हमले के बाद तनाव की स्थिति हो गई. वहीं, तनाव होने पर आस-पास के पुलिस थानों से भी जाब्ता तैनात कर दिया गया. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है.

By

Published : May 26, 2021, 2:09 PM IST

युवकों पर हमला, बेगूं इलाके में वारदात, Chittorgarh Crime News
चित्तौड़गढ़ के बेगूं नगर में सो रहे युवकों पर हमले का मामला

चित्तौड़गढ़. जिले के बेगूं नगर में मंगलवार रात एक मकान में सो रहे युवकों पर मारपीट और हमले के बाद तनाव की स्थिति हो गई. ऐसे में पुलिस ने सूचना मिलने के बाद सजगता दिखाई और तत्काल मौके पर पहुंच हल्का बल प्रयोग कर मारपीट और हमला करने वाले लोगों को खदेड़ दिया.

इस संबंध में पुलिस ने पीड़ित पक्ष की ओर से लिखित रिपोर्ट मिलने के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, एहतियात बरतते हुवे पुलिस जाब्ता तैनात किया गया.

पढ़ें:नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, वारदात प्रयुक्त वाहन भी जब्त

जानकारी में सामने आया कि बेगू नगर में आशीष पुत्र महेश कुमार शिल्पकार, देवी शंकर पुत्र कालूलाल कोहली, विशाल पुत्र भगवती नाथ सत्यनारायण शिल्पकार के मकान में किराए पर हैं. मंगलवार रात करीब 11 बजे ये तीनों सो रहे थे, तभी कुछ लोग आए और बाहर दरवाजों को बहुत जोर से बजाने लगे. इस पर मकान में रह रहे आशीष और अन्य ने दरवाजा खोला तो बाहर मारपीट करने के लिए तैयार लोगों ने इन पर हमला कर दिया. जबरन मकान में घुस गए और मारपीट की. इसी दौरान पुलिस की गाड़ी आ गई.

वहीं, तनाव होने पर आस-पास के पुलिस थानों से भी जाब्ता तैनात कर दिया गया. बेगूं पुलिस उप अधीक्षक राजेंद्र जैन और सीआई रतन सिंह मौके पर पहुंचे. एमबीसी का जाब्ता भी बुला लिया. यहां पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को खदेड़ दिया.

पढ़ें:भीलवाड़ा में ट्रेन की चपेट में आने से नहीं हुई थी लादू लाल की मौत... की गई थी हत्या... एक आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में आशीष पुत्र महेश शिल्पकार की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. इस मामले में जांच उप निरीक्षक कमल चंद मीणा को सौंपी गई है. बेगूं सीआई रतनसिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि आरोपियों को प्रार्थी ने अपने मकान के चबूतरे पर बैठने से मना किया था. इसी बात को लेकर विवाद हुआ और आरोपी हमला करने पहुंच गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details