राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ः सवारियों से भरी निजी बस पलटी, 24 यात्री घायल, 1 की मौत

चित्तौड़गढ़ में बुधवार को सवारियों को लेकर कोटा जा रही निजी बस असंतुलित होकर हाईवे से नीचे पलट गई. जिसमें करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गए. वहीं एक यात्री की मौत भी हो गई है.

By

Published : Jul 22, 2020, 12:46 PM IST

सवारियों से भरी बस पलटी, Bus full of passengers overturned
सवारियों से भरी बस पलटी

चित्तौड़गढ़. जिले के बेगूं उपखंड के पारसोली थाना के समीप एक निजी बस पलटने से करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गए. घायलों को पारसोली चिकित्सालय ले जाया गया हैं, जहां एक यात्री को मृत घोषित कर दिया गया है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त बस को जब्त कर लिया.

सवारियों से भरी बस पलटी

जानकारी के अनुसार निजी ट्रावेल्स बस बाड़मेर से कोटा की तरफ जा रही थी. चित्तौड़गढ़ जिले में उदयपुर-कोटा फोरलेन पर पारसोली थाना क्षेत्र में यह हादसा हुआ है. पारसोली थाने के निकट ही बस के चालक को नींद की झपकी आने से यह हादसा होना बताया जा रहा है. बस की गति तेज होने के कारण हादसा खतरनाक हुआ था.

पारसोली थाना में नियुक्त पुलिसकर्मी घटनास्थल के समीप ही मॉर्निंग वॉक पर गए हुए थे. तेज धमाके की आवाज सुनते ही पुलिसकर्मी मौके पर तुरंत पहुंच गए. पुलिसकर्मियों ने बस के शीशे तोड़कर सवारियों को बाहर निकाला.

पढ़ेंःनागौर: कलेक्टर ने होम आइसोलेशन के दौरान बाहर घूमने वालों के खिलाफ दिए सख्ती के निर्देश

बस में महिला, पुरुष, बच्चों सहित करीब 30 सवारियां मौजूद थी. बस में सवार व्यक्तियों को मामूली चोटें आई हैं, जिनका उपचार पारसोली अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं एक व्यक्ति को गंभीर चोट लगने से चित्तौड़गढ़ रैफर किया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार के साथ अफरा-तफरी मच गई. यात्रियों के समान बस में बिखर गए, जिन्हें लोगों ने बाहर निकाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details