राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: चोरों ने एटीएम और मंदिर को बनाया निशाना, दुकानों के भी तोड़े ताले

चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय पर विगत कुछ दिनों से एक बार फिर से चोरों की सक्रियता दिखाई देने लगी है. शहर में गुरुवार रात्रि में भी कोतवाली थाना क्षेत्र मे चोरों ने शहर में एक बैंक एटीएम और मंदिर सहित कई जगहों पर ताले तोड़ने की वारदातों को अंजाम दिया. लेकिन चोरों को बहुत बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी.

By

Published : Jan 29, 2021, 2:01 PM IST

मंदिर में चोरी  एटीएम में चोरी  burglars break into ATM  Chittorgarh news  Theft at atm  Theft in temple
दुकानों के भी तोड़े ताले

चित्तौड़गढ़.कुछ दिनों से शहर में फिर से चोरों की सक्रियता बढ़ने लगी है. गुरुवार रात्रि में भी कोतवाली थाना क्षेत्र में चोरों ने दुर्ग रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. इतना ही नहीं बैंक के अंदर भी प्रवेश कर लिया, लेकिन गनीमत रही की चोर एटीएम के लॉकर को तोड़ने में सफल नहीं हो सके.

दुकानों के भी तोड़े ताले

एटीएम में करीब 15 लाख की नगदी रखी हुई थी. एटीएम नहीं टूटने से चोर नकदी ले जाने में कामयाब नहीं हो सके. वहीं चोरों ने एटीएम के रास्ते से ही बैंक में भी प्रवेश किया. लेकिन बैंक के लॉकर भी तोड़ने में वे कामयाब नहीं हो सके. इसके चलते एक बड़ी वारदात होने से बच गई. वहीं बैंक के सीसीटीवी कैमरों में चोरों की तस्वीरें भी कैद हुई हैं.

यह भी पढ़ें:सूने मकान में नगदी और आभूषण चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

मामले की सूचना के बाद शुक्रवार को कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेते हुए सीसीटीवी फुटेज भी देखा. इसी आधार पर पुलिस अब चोरों की तलाश में जुट गई है. इधर, गांधीनगर स्थित श्रीराम मंदिर में भी चोरों ने दान पेटी को तोड़ कर उसमें रखे लगभग 1,500 रुपए की नकदी ले जाने में कामयाब रहे. इसके अलावा भी दो अन्य जगहों पर चोरों ने ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया. लेकिन वहां पर भी उन्हें ज्यादा बड़ी कामयाबी नहीं मिल पाई. वहीं पुलिस ने शुक्रवार सुबह सभी जगह पर जाकर मामले की जानकारी ली और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details