राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बिजली समस्या को लेकर फूटा गुस्सा, भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोलाहेड़ा जीएसएस पर किया प्रदर्शन

चित्तौड़गढ़ में रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार की दो साल की विफलताओं और विद्युत संबंधित समस्याओं को लेकर रोलाहेड़ा जीएसएस पर प्रदर्शन कर धरना दिया. इस दौरान गहलोत सरकार के खिलाफ बुरा ना बोलो, बुरा ना देखो, बुरा ना सुनो का प्रदर्शन किया.

By

Published : Dec 27, 2020, 8:06 PM IST

चित्तौड़गढ़ की ताजा हिंदी खबरें , Bharatiya Janata Party, रोलाहेड़ा जीएसएस
भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोलाहेड़ा जीएसएस पर किया प्रदर्शन

चित्तौड़गढ़.राज्य सरकार की दो साल की विफलताओं और विद्युत सम्बन्धित समस्याओं को लेकर चित्तौड़गढ़ जिले के ग्रामीण क्षेत्र के स्थित रोलाहेड़ा जीएसएस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. इस दौरान मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की गई. भाजपा कार्यकर्ताओं ने अघोषित विद्युत कटौती करने का भी आरोप लगाया, जिससे ग्रामीण क्षेत्र के लोग परेशान हैं.

जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी ग्रामीण मण्डल घोसुण्डा के बड़ोदिया और रोलाहेड़ा इकाई के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान सरकार की दो साल की विफलता और बिजली विभाग की ओर से किसानों को परेशान किए जाने को लेकर धरना देकर प्रदर्शन किया.

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ बुरा ना बोलो, बुरा ना देखो, बुरा ना सुनो का प्रदर्शन भी किया गया. कार्यकर्ताओं ने बताया कि किस प्रकार सरकार कार्यकर्ताओं को निशाना बना कर वीसीआर भरने, कनेक्शन काटने, बिल बढ़ाने और जबरन भार बढ़ाने काम कर रही है और अघोषित बिजली कटौती की जा रही है. इससे ग्रामीण क्षेत्र के लोग परेशान हैं, जिसके कारण रोलाहेड़ा जीएसएस पर प्रदर्शन किया गया.

पढ़ें-चित्तौड़गढ़ में गैस रिसाव का मामलाः ग्रामीणों ने जिंक प्लांट पर किया विरोध-प्रदर्शन, मुआवजे की मांग

इस दौरान राजमल सुखवाल, मण्डल महामंत्री मदन रेगर, बड़ोदिया शक्ति केंद्र प्रभारी और मंडल उपाध्यक्ष शंकर दास वैष्णव, रोलाहेड़ा शक्ति केंद्र प्रभारी रतन जाट रोलाहेड़ा, महेंद्र जोशी, सरपंच गोवर्धन सालवी चंदेरिया मंडल महामंत्री गोपाल गवारिया सहित कई कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन में भाग लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details