राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ शहर में गड़बड़ाई पेयजल आपूर्ति, भाजपा ने किया प्रदर्शन

By

Published : May 31, 2021, 2:27 PM IST

Updated : Jun 1, 2021, 2:32 PM IST

चित्तौड़गढ़ में बिगड़ती पेयजल व्यवस्था को लेकर सोमवार को भाजपा नगर मंडल के पदाधिकारियों ने पेयजल व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए कलक्ट्रेट चौराहे पर प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. वहीं, जिला कलक्टर ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का आश्वासन दिया कि इस बारे में शीघ्र ही संबंधित विभाग से चर्चा कर समस्या का समाधान करवाया जाएगा.

Chittorgarh BJP Protest, चित्तौड़गढ़ में पेयजल आपूर्ति
चित्तौड़गढ़ में भाजपा ने किया प्रदर्शन

चित्तौड़गढ़.शहर में बिगड़ती पेयजल व्यवस्था को लेकर सोमवार को भाजपा नगर मंडल के पदाधिकारियों ने पेयजल व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए कलक्ट्रेट चौराहे पर प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. इसमें पूरे शहर में पेयजल की माकूल व्यवस्था करने की मांग की गई है.

चित्तौड़गढ़ में भाजपा ने किया प्रदर्शन

पढ़ें:विश्व तंबाकू दिवस: फेफड़े को कमजोर कर रहा तंबाकू, कोरोना को भी दे रहा दावत

जानकारी में सामने आया कि विगत कुछ दिनों से चित्तौड़गढ़ शहरवासियों को पर्याप्त मात्रा में पेयजल आपूर्ति नहीं होने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसी को लेकर सोमवार को भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सागर सोनी के नेतृत्व में मंडल के अन्य सदस्यों ने जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा से भेंटकर उन्हें पेयजल आपूर्ति सुचारू करने की मांगों को लेकर एक ज्ञापन सौंपा.

पढ़ें:दरभंगाः साइकिल गर्ल ज्योति के पिता मोहन पासवान का हार्ट अटैक से निधन

इसके बारे में जानकारी देते हुए भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सागर सोनी ने बताया कि वर्तमान में चित्तौड़गढ़ शहर भयंकर पेयजल संकट से जूझ रहा है. शहरवासियों को 48 घंटे अंतराल में पेयजल आपूर्ति की जा रही है. इसमें कई क्षेत्रों में 15 मिनट भी पानी की आपूर्ति नहीं की जा रही है. ऐसे में पर्याप्त जलापूर्ति नहीं होने से शहरवासी जल संकट का सामना कर रहे हैं. ऐसे मे शहरवासियों को बड़ी कीमत चुका कर पानी के टैंकर डलवाने पर मजबूर होना पड़ रहा है. वहीं, जिला कलक्टर ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का आश्वासन दिया कि इस बारे में शीघ्र ही संबंधित विभाग से चर्चा कर समस्या का समाधान करवाया जाएगा.

Last Updated : Jun 1, 2021, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details