राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 2, 2024, 4:42 PM IST

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

चित्तौड़गढ़ में खेत से काम करके लौट रहे एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई, पुलिस जांच में जुटी है.

Chittorgarh accident
Chittorgarh accident

चित्तौड़गढ़.जिले के सदर थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई. दुर्घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल बाइक सवार को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. सहायक पुलिस उप निरीक्षक सुभाष कुमारी ने बताया कि दुर्घटना भीलवाड़ा मार्ग स्थित बराडा बाईपास पर हुई. जिसमें 50 वर्षीय उदय राम पुत्र मांगीलाल भील की मौत हो गई. मृतक गंगरार थाना के एरा गांव का निवासी था.

खेत पर काम करने गया था मृतक : सुभाष कुमारी ने बताया कि उदय राम बाईपास स्थित अपने खेत पर काम करने गया था. शाम को वह बाइक से घर के लिए निकला था. मृतक बराडा बाईपास से चित्तौड़गढ़ की ओर आ रहा था, तभी पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उदय राम की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना स्थल के पास स्थित होटल के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस की मदद से घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें-नशे की हालत में रेस लगा रहे थे थार सवार युवक, डॉक्टर को मारी टक्कर; भागने के चक्कर में रौंद डाला

सदर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और शव को मोर्चरी में रखवा दिया. घटना की सूचना पाकर परिजनों के साथ बड़ी संख्या में समाज के लोग अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है, पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर किसी ट्रेलर से दुर्घटना होना बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details