राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ः कपासन में बलकर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

कपासन के केसर खेड़ी चौराहे पर एक बलकर ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कपासन चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जहां मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

By

Published : Aug 25, 2020, 11:20 AM IST

कपासन में सड़क दुर्घटना, road accident in kapasan
बलकर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

कपासन (चित्तौड़गढ़).केसर खेड़ी चैराहे पर सीमेंट बलकर और बाइक की टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार 60 साल के किशनलाल की दर्दनाक मौत हो गई. सोमवार देर रात उदयपुर-चित्तौड़गढ़ राज्य मार्ग पर स्थित गांव केसर खेड़ी चैराहे के पास विकट मोड़ पर चित्तौड़गढ़ की ओर से आ रहे सिमेंट बलकर ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई.

बलकर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

जानकारी के अनुसार किशनलाल टक्कर के बाद बाइक समेत बलकर में फंस गए थे. घटना की सूचना पर कपासन पुलिस एएसआई राजू सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे. घटना स्थल पर एकत्रित भीड़ को हटा कर शव को बलकर के निचे से बाहर निकाला. 108 एंबुलेंस की सहायता से शव को कपासन चिकित्सालय पहुंचाया. जहां रात को शव को कपासन चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया.

पढ़ेंः दौसा: मानव तस्करी यूनिट की कार्रवाई में आठ बाल श्रमिक कराए गए मुक्त

चिकित्सकों ने बताया कि बुजुर्ग के सिर और पैर में गंभीर चोट आई है. मृतक अपनी बाइक से खेत पर लगाने हेतु लोहे की जाली लेकर अपने गांव करीतड़ा जा रहा था. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिर्पोट पर मामला दर्ज कर मंगलवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details