राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ में ऑटो चालक की मौत, बेटी के आंसू आपको रुला देगा

By

Published : Apr 9, 2023, 10:45 AM IST

Updated : Apr 9, 2023, 11:03 AM IST

चित्तौड़गढ़ में एक ऑटो चालक की मौत से क्षेत्र में सनसनी मच गई है. परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Auto driver body found in Chittorgarh
Auto driver body found in Chittorgarh

चित्तौड़गढ़ में ऑटो चालक की मौत

चित्तौड़गढ़. शहर के सदर थाना क्षेत्र में शनिवार देर शाम ऑटो चालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. ऑटो चालक शुक्रवार शाम को भाड़े लेकर गया था. परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल, पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

पुलिस के अनुसार निंबाहेड़ा रोड स्थित औछडी ओवर ब्रिज के नीचे ऑटो रिक्शा में शव पड़े होने की सूचना मिली थी. हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह जाब्ता लेकर मौके पर पहुंचे और शव जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया. यहां उसकी शिनाख्त कीर खेड़ा निवासी 45 वर्षीय सत्येंद्र सिंह पुत्र गोवर्धन सिंह राजपूत के रूप में हुई. पुलिस ने परिजनों को सूचना दी.

मृतक की पत्नी और उसकी बेटी सहित परिवार के लोग हॉस्पिटल पहुंचे और उसकी शिनाख्त सत्येंद्र के रूप में की. साथ ही हॉस्पिटल में रोना-धोना मच गया. सत्येंद्र की बेटी ने बताया कि उसके पिता शुक्रवार शाम किसी पार्टी को लेकर भाड़े पर गए थे और रात को नहीं आने की बात कही. आज दिन भर उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ था ऐसे में संपर्क नहीं हो पाया. मृतक के शरीर पर निशान भी पाए गए.

पढ़ें :भतीजे ने चाचा को दिनदहाड़े मारी गोली, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ किया पुलिस के हवाले

पुलिस प्रारंभिक तौर पर इसे हत्या मानकर चल रही है. पुलिस के अनुसार रविवार सुबह पोस्टमार्टम होगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सत्येंद्र के साथ घटित घटना सामने आने की उम्मीद है. उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. बताया जाता है कि सत्येंद्र लंबे समय से किरखेड़ा में अपने परिवार सहित रह रहा था और ऑटो रिक्शा से ही अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था.

Last Updated : Apr 9, 2023, 11:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details