राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़: नाबालिग के अपहरण कर दुष्कर्म का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : Mar 24, 2021, 9:30 PM IST

चित्तौड़गढ़ में भूपालसागर थाना क्षेत्र से करीब एक महीने पहले नाबालिग किशोरी के अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दस्तयाब की गई किशोरी को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया है.

नाबालिग का अपहरण  दुष्कर्म  बाल कल्याण समिति  क्राइम इन चित्तौड़गढ़  Crime in Chittorgarh  Child Welfare Committee  Minor misdemeanor  Kidnapping of a minor
दुष्कर्म का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

चित्तौड़गढ़.भूपालसागर थाना क्षेत्र से करीब एक महीने पहले नाबालिग किशोरी के अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दस्तयाब की गई किशोरी को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया, भूपालसागर थाने में थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने गत 23 फरवरी को एक रिपोर्ट दी थी. इसमें बताया कि प्रार्थी की नाबालिग पुत्री को आकोला थाना क्षेत्र के रायपुरिया कला निवासी रोशन लाल पुत्र वरदा भील अपहरण करके ले गया है. प्रार्थी ने रिपोर्ट में अपनी पुत्री की तलाश के लिए आग्रह किया. इस पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. इस मामले में भूपालसागर थानाधिकारी गोपालनाथ के नेतृत्व में गठित कर किशोरी की तलाश शुरू की गई.

यह भी पढ़ें:हनुमानगढ़ में हैवानियत, नवविवाहिता ने देवर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

इस मामले में पुलिस ने 23 मार्च को किशोरी को दस्तयाब कर लिया. इसे बाल कल्याण समिति के समक्ष चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय पर पेश किया. इस किशोरी को बाल कल्याण समिति के संरक्षण में दिया गया है. साथ ही अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी रोशनलाल भील को गिरफ्तार कर लिया, जिससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस रिमांड अवधि के दौरान आरोपित किशोरी को कहां लेकर गया और कहां रखा, इसकी तस्दीक करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details