राजस्थान

rajasthan

265 लीटर पेट्रोलियम पदार्थ के साथ के आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 3, 2021, 10:28 PM IST

चित्तौड़गढ़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 265 लीटर पेट्रोलियम पदार्थ के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जहां पुलिस मौके से गिरफ्तार किए आरोपी से पेट्रोलियम पदार्थ के सम्बंध में पूछताछ में जुटी हुई है.

पेट्रोलियम पदार्थ के साथ के आरोपी गिरफ्तार, Accused with petroleum substance arrested
पेट्रोलियम पदार्थ के साथ के आरोपी गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़. पुलिस अधीक्षक की ओर से गठित की गई जिला विशेष टीम और भादसोड़ा पुलिस ने संयुक्त दबिश में एक होटल से 265 लीटर पेट्रोलियम पदार्थ पकड़ा है. इसके अलावा पेट्रोलियम पदार्थ चोरी करने के उपकरण भी बरामद हुए हैं. पुलिस मौके से गिरफ्तार किए आरोपी से पेट्रोलियम पदार्थ के सम्बंध में पूछताछ में जुटी हुई है.

पुलिस उप अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिम्मत सिंह देवल के निर्देशन में जिला विशेष टीम प्रभारी शिवलाल मीणा और भादसोड़ा पुलिस ने भादसोड़ा चौराहे पर स्थित ओम साई होटल पर दबिश दी. होटल की जांच की तो यहां पर होटल के पीछे 2 लोहे के ड्रमो में 265 लीटर डीजल (पेट्रोलियम पदार्थ) भरा हुआ मिला और 3 ड्रम खाली मिले.

पेट्रोलियम पदार्थ चोरी करने के उपकरण नोजल पाइप, एक किमा और अन्य उपकरण मिले. होटल मालिक से 265 लीटर पेट्रोलियम पदार्थ के अनुज्ञा पत्र के बारे में पूछा तो नहीं होना बताया. इस पर होटल मालिक उम्मेदपुरा निवासी राजू पुत्र लहरू मेघवाल को डिटेन किया. इसने पुलिस पूछताछ में संग्रहण किए हुए उक्त पेट्रोलियम पदार्थ टैंकर चालक से मिली भगत कर चुराना बताया.

पढ़ें-जालोरः सांचौर में महेंद्र सिंह धोनी के समारोह में भगदड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

इस पर उक्त ड्रम में भरे हुए पेट्रोलियम पदार्थ और अन्य उपकरण को जब्त किया गया और होटल मालिक राजू को गिरफ्तार कर इसके विरुद्ध थाना भादसोड़ा पर डीजल चोरी करने और खरीद फरोख्त करने के आरोप में प्रकरण दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है.

फीम और 15 किलो डोडा चूरा बरामद

अफीम और 15 किलो डोडा चूरा बरामद

चित्तौड़गढ़ जिले की निंबाहेड़ा कोतवाली थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान राजस्थान-मध्यप्रदेश की बॉर्डर पर एक कार से 2 किलो अफीम और 15 किलो डोडा चूरा बरामद किया है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इससे पुलिस अफीम डोडा चूरा के संबंध में पूछताछ में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details