राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 31, 2021, 7:04 PM IST

ETV Bharat / state

20 रुपए का ब्रश खरीद झपटी दो तोला वजनी चेन, एक घंटे में बदमाश गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चेन स्नैचिंग की वारदात का खुलासा करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपित ने दंपति से 20 रुपए का ब्रश मांगा था. इसी बहाने वह 2 तोला वजनी चेंज पढ़ कर भागने में सफल रहा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Accused arrested in chain snatching case, चेन स्नैचिंग मामले में आरोपी गिरफ्तार
चेन स्नैचिंग मामले में आरोपी गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़. शहर के सदर थाना क्षेत्र में चेन स्नैचिंग की वारदात का पुलिस ने मात्र 1 घंटे की अवधि में ही त्वरित कार्रवाई करते हुए खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस की ओर से दो बदमाश गिरफ्तार हुए हैं. वहीं पुलिस इनसे चेन बरामद की प्रयास में जुटी हुई है.

चेन स्नैचिंग मामले में आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार शहर के सदर थानांतर्गत पंचवटी क्षेत्र में चेन स्नैचिंग की वारदात की घटना हुई. यहां पंचवटी स्थित एक किराने की दुकान चलाने वाली वृद्धा रामकन्या निवासी पंचवटी अपनी दुकान में बैठी थी. इसी दौरान एक बदमाश आया और वृद्धा के गले से सवा दो तोले की चेन को झपट्टा मार ले गए थे. दिन दहाड़े हुई इस घटना की सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और जांच में जुट गई. चेन स्नैचिंग की वारदात के बाद सदर थाना पुलिस हरकत में आ गई और पूरे जिले में नाकाबंदी करवा दी गई. सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाशों की सूचना भी सभी जगह कर दी गई. इस मामले में संदेह के आधार पर पुलिस ने एक घंटे के भीतर ही वसीम और बाबू निवासी चित्तौड़गढ़ को तलाश किया.

इन दोनों को पकड़कर सदर थाने लाया गया और गहन पूछताछ की, तो दोनों बदमाशों ने वारदात करने की बात स्वीकार कर ली. इस पर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को बापर्दा रखा गया है. गौरतलब है कि सदर थाना बताया जा रहा है कि जिस जगह पंचवटी क्षेत्र में यह वारदात हुई है, उससे कुछ ही दूरी पर आरोपित का मकान भी है. इधर, वारदात की जानकारी मिलने के बाद चित्तौड़गढ़ पुलिस उप अधीक्षक मनीष शर्मा सदर थाने पहुंचे. यहां सदर थानाधिकारी दर्शन सिंह सहित जाब्ते से इस घटना के बारे में जानकारी ली.

पढ़ें-Rajasthan Nagar Palika Chunav Result LIVE: कौन कहां से जीता, किसको मिली मात, Etv Bharat पर पल-पल की Update

साथ ही पुलिस उप अधीक्षक ने सदर थानाधिकारी के अलावा वारदात का खुलासा करने वाली पुलिस टीम की प्रशंसा भी की है. इधर, पीड़ित दंपती भी सदर थाने पहुंचे हैं. यहां पुलिस ने उनके बयान दर्ज किए हैं. वहीं बताया जा रहा है कि आरोपित ने दंपति से 20 रुपए का ब्रश मांगा था. इसी बहाने वह 2 तोला वजनी चेंज पढ़ कर भागने में सफल रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details