राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कपासन में 11 किलो 630 ग्राम अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ के कपासन में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 11 किलो 630 ग्राम अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. अफीम के साथ पुलिस ने 13 लाख 14 हजार रुपये भी बरामद किए हैं.

By

Published : Oct 13, 2020, 8:53 PM IST

अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, Smuggler arrested with opium
अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

कपासन (चित्तौड़गढ़).क्षेत्र की राशमी पुलिस ने अफीम तस्करी के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 11 किलो 630 ग्राम अफीम सहित 13 लाख 14 हजार की राशि भी जब्त की है. साथ ही इस मामले में तस्कर पिता को गिरफ्तार कर पुत्र को नामजद किया है.

राशमी थानाधिकारी रमेश कविया ने एक टीम गठित कर सोमवार गत रात को क्षेत्र के गौराजी चैराहा रूद में नाकाबंदी की. इसी दौरान गांव खारखंदा की तरफ से एक व्यक्ति हाथ में थेला लेकर पैदल आता हुआ दिखाई दिया. जिसको रोककर पुलिस ने नाम पता पुछा, तो अपना नाम वाजिबद्दीन होना बताया. वहीं हाथ में थैले के बारे में पुछा तो मुलिजम ने कोई जवाब नहीं दिया. जिस पर थैले को कब्जे देखा तो स्टील के डिब्बे में अफीम पाई गई. जिसका वजन 1 किलो 38 ग्राम था.

पढ़ेंःकोटा: एसीबी के राडार पर आरएएस अधिकारी, दो दलालों पर दर्ज हुआ रिश्वत मांगने का मुकदमा

तस्कर ने उक्त अफीम अपने लड़के का होना बताया. जिस पर पुलिस ने उक्त अफीम को जब्त किया. पुलिस ने मुल्जिम वाजिबद्दीन को साथ लेकर गांव सिंघोला पहुंचकर मकान की तलाशी ली. मकान के अंदर एक स्टील के डिब्बे को खोलकर देखा तो उसमे अफीम भरी हुई पाई गई. जिसका मौके पर ही वजन किया गया, तो कुल 10 किलो 592 ग्राम हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details