राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: डोडा चूरा की तस्करी करते हुए 1 तस्कर गिरफ्तार, चालक फरार

निम्बाहेड़ा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक ट्रैक्टर से चार क्विंटल से ज्यादा डोडा चूरा पकड़ा है. मामले में ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया, जबकि उसके साथी को पुलिस ने पकड़ लिया है. इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. वहीं नामजद किए आरोपित की भी तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : May 19, 2021, 8:52 PM IST

smuggler arrested while smuggling doda post  smuggler  smuggling doda post in Chittorgarh  चित्तौड़गढ़ न्यूज  अवैध मादक पदार्थ  क्राइम इन चित्तौड़गढ़  डोडा चूरा
तस्करी करते हुए 1 तस्कर गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़.अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार को कार्रवाई की गई. निंबाहेड़ा सदर थानाधिकारी फूलचंद टेलर ने मय जाब्ते के बुधवार को टाई का खेड़ा उर्फ भुज्या खेड़ी चौराहा पर नाकाबंदी की.

इस दौरान टाई का खेड़ा की ओर से एक ट्रैक्टर आता दिखाई दिया. इसे रोकने के लिए सदर थाना पुलिस ने चालक को इशारा किया. लेकिन चालक नाकाबंदी स्थल के पहले ही ट्रैक्टर को चालू हालत में छोड़कर भाग गया. इस पर पुलिस ने घेरा देकर ट्रैक्टर-ट्रॉली को पकड़ लिया. इसमें बैठे टाई का खेड़ा निवासी प्रकाश पुत्र मिट्ठू लाल धाकड़ को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में इसने भागे हुए व्यक्ति का नाम टाई का खेड़ा निवासी उदय लाल पुत्र धनराज धाकड़ बताया.

यह भी पढ़ें:चित्तौड़गढ़: हाईवे स्थित होटल पर शराब बेचते हुए बेटा गिरफ्तार, बाप फरार

पुलिस ने ट्रैक्टर की नियमानुसार तलाशी ली तो इसमें 25 कट्टों में भरा 428 किलो 900 ग्राम डोडा चूरा बरामद किया. ट्रैक्टर-ट्रॉली और डोडा चूरा जब्त किया. वहीं प्रकाश धाकड़ को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया, जबकि अवैध डोडा चूरा की खरीद फरोख्त के संबंध में इससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details