राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: वाहन चोर गिरोह से 8 बाइक बरामद, 2 लोग गिरफ्तार

शंभूपुरा थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की 8 बाइक बरामद की है.

By

Published : Apr 28, 2021, 8:43 PM IST

चित्तौड़गढ़ न्यूज  बाइक चोर  बाइक चोरी  वाहन चोर गैंग  चोर गैंग  क्राइम न्यूज
वाहन चोर गिरोह से 8 बाइक बरामद

चित्तौड़गढ़.शंभूपुरा थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की 8 बाइक बरामद की है. इसके अलावा तीन बाइक के उपकरण भी जप्त किए हैं. पुलिस गिरफ्तार इन दोनों ही आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है. इनसे और भी दो पहिया वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

शंभूपुरा थाना पुलिस के अनुसार गिलूंड निवासी प्रार्थी मुकेश पुत्र जमनाशंकर तेली ने रिपोर्ट देकर बताया, 22 अप्रैल की शाम उसकी बाइक RJ09-15-9527 को लेकर जोगणिया माताजी की ओरडी लेकर गया था. बाइक को मंदिर के बाहर खड़ी कर दर्शन करने गया. दोबारा बाहर आया तो बाइक नहीं मिली. अज्ञात व्यक्ति प्रार्थी की बाइक चोरी कर के ले गया. इस पर शम्भूपूरा थाना पुलिस ने बाइक चोरी का मामला दर्ज कर लिया.

यह भी पढ़ें:चित्तौड़गढ़ : बाइक पर कर रहे थे अफीम की तस्करी, दो आरोपी गिरफ्तार

मामले में पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देश पर शम्भूपूरा थानाधिकारी कैलाशचन्द्र सोनी के नेतृत्व में पुलिस थाने की टीम का गठन किया गया. इस टीम ने मुखबिर की सूचना के बाद गिलूंड निवासी नन्दलाल पुत्र नारायण डांगी और सुरेश पुत्र बोथलाल डांगी को गिरफ्तार किया. पूछताछ के बाद इस प्रकरण में वांछित बाइक आरोपितों के कब्जे से बरामद की.

यह भी पढ़ें:जोधपुर में दुकानदार को बाइक सवार युवकों ने लूटा

इसके अलावा आरोपितों से पूछताछ के आधार पर जिले के अन्य थाना क्षेत्रों से अलग-अलग स्थानों से चोरी की गई कुल 8 बाइक के अलावा, 1 बाइक का चेचिस व 2 बाइक के इंजन भी बरामद किए. शम्भूपूरा थाना पुलिस इस मामले में आरोपितों से पूछताछ में जुटी हुई है. चोर गिरोह का खुलासा शम्भूपूरा थानाधिकारी कैलाशचन्द्र सोनी, हेड कांस्टेबल विनीत कुमार और दुर्गेश, कांस्टेबल राजहंस, संदीप कुमार, भागीरथ, दिलीप कुमार, किशनलाल, जितेन्द्र कुमार और श्योपत की टीम ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details