राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ में ट्रक से 5 क्विंटल डोडा चूरा बरामद, एक गिरफ्तार

By

Published : May 23, 2021, 5:31 PM IST

चित्तौड़गढ़ में सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने ट्रक से 5 क्विंटल डोडा चूरा बरामद किया है. डोडा चूरा की खेप नागौर ले जाई जा रही थी. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

doda chura smuggling in Chittorgarh,  doda chura smuggling
चित्तौड़गढ़ में ट्रक से 5 क्विंटल डोडा चूरा बरामद

चित्तौड़गढ़. कोरोना संक्रमण के इस दौर में सीआईडी क्राइम ब्रांच की कार्रवाई लगातार जारी है. चित्तौड़गढ़ जिले के निंबाहेड़ा सदर थाना क्षेत्र में एक ट्रक से 5 क्विंटल डोडा चूरा बरामद किया गया है. मामले में टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. डोडा चूरा नागौर ले जाया जा रहा था.

पढे़ं: जयपुर में टेंपो से 5 करोड़ की नशीली दवाएं बरामद, एक गिरफ्तार

रविवार को गुप्त सूचना मिलने के बाद निम्बाहेड़ा सदर थाना क्षेत्र में एक ट्रक को रोककर उसकी तलाशी ली गई. ट्रक की तलाशी में 5 क्विंटर डोडा चूरा बरामद हुआ. जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने ट्रक को जब्त कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. निम्बाहेड़ा सदर थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर ड्राइवर पुखराज जाट को गिरफ्तार किया. मामले में आगे की जांच चित्तौड़गढ़ पुलिस करेगी.

लॉकडाउन में मादक पदार्थों की तस्करी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. पिछले एक महीने में क्राइम ब्रांच ने राजस्थान में 22 किलो अफीम और 5 क्विंटल डोडा चूरा बरामद किया है. कोरोना काल में सीआईडी सीबी टीम की पिछले एक महीने में यह चौथी बड़ी कार्रवाई है.

जयपुर में टेंपो से 5 करोड़ की नशीली दवाएं बरामद

जयपुर की विश्वकर्मा थाना पुलिस एक टेंपो से 25 लाख नशीली गोली और कैप्सूल बरामद किए हैं. जिनकी अनुमानित कीमत 5 करोड़ बताई जा रही है. पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. आरोपी बिना बिल और बिना लाइसेंस के ही दवाइयों की सप्लाई कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details