राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: 2100 ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिलिंग और देगा श्री सांवलिया जी मंदिर मंडल

चित्तौड़गढ़ में श्री सांवलियाजी मंदिर मंडल की ओर से निरंतर कोरोना मरीजों की सेवा की जा रही है. साथ ही इनकी तरफ से लगातार जिला प्रशासन की भी मदद की जा रही है. अब बढ़ती हुई मांग को देखते हुए मंडल 2100 ऑक्सीजन सिलेंडर और देगा.

By

Published : May 1, 2021, 8:03 PM IST

Chittorgarh latest news, rajasthan latest news
ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिलिंग और देगा श्री सांवलिया जी मंदिर मंडल

चित्तौड़गढ़. श्री सांवलियाजी मंदिर मंडल की ओर से निरन्तर कोरोना मरीजों की सेवा की जा रही है. इसके अलावा इनकी ओर से लगातार जिला प्रशासन की भी मदद की जा रही है. वहीं अब बढ़ती हुई मांग को देखते हुए 2100 ऑक्सीजन सिलेंडर और देगा. साथ ही कोविड हॉस्पिटल में नाश्ता भी मंदिर मण्डल प्रशासन ने देना शुरू किया है.

जानकारी में सामने आया कि श्री सांवलियाजी मंदिर मंडल की ओर से संभागीय आयुक्त उदयपुर राजेंद्र भट्ट, अतिरिक्त संभागीय आयुक्त उदयपुर एलएन मंत्री और जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा को मुख्य कार्यपालक अधिकारी और एडीएम (प्रशासन) रतन कुमार स्वामी ने 2100 ऑक्सीजन सिलेंडर रिफलिंग और देने की घोषणा की है.

पढ़ें:लापरवाही! सीएम चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना में जिस हॉस्पिटल को जोड़ा वो तीन साल से बंद, दो साल से वहां चल रहा स्कूल

इससे पहले भी श्री सांवलिया जी मंदिर मंडल की ओर से अब तक कुल 1600 ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिलिंग की राशि प्रशासन को दी जा चुकी है. जिससे काफी सहयोग मिला है. इसके अलावा अब 2100 ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिलिंग और दी जा रही है. संभागीय आयुक्त ने इस मौके पर श्री सांवलियाजी मंदिर मंडल की ओर से कोरोना रोगियों की सेवा में निरन्तर किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा करते हुए आभार व्यक्त किया है.

वहीं, कोविड हॉस्पिटल चित्तौड़गढ़ में अल्पाहार की सेवा शुरू की गई है. प्रतिदिन एक माह तक श्री सांवलिया जी ट्रस्ट यहां कोरोना रोगियों को और स्टाफ को गुणवत्तापूर्ण और पौष्टिक अल्पाहार उपलब्ध कराया जाएगा. इसका शुभारंभ शनिवार को मुख्य कार्यपालक अधिकारी और अतिरिक्त जिला कलेक्टर (प्रशासन) रतन कुमार स्वामी ने किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details