राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पूर्व सरपंच के घर हुई चोरी का खुलासा...2 बदमाश गिरफ्तार..नकदी के साथ जेवरात बरामद

एक पखवाड़े पहले पूर्व सरपंच के घर पर हुई चोरी का चित्तौड़गढ़ पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Sep 1, 2021, 5:46 PM IST

Updated : Sep 1, 2021, 7:07 PM IST

सरपंच के घर चोरी, theft at the sarpanch house
पूर्व सरपंच के घर चोरी करने वाले 2 चोर गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़.जिले के निम्बाहेड़ा सदर थाना क्षेत्र के बाड़ी गांव में पूर्व सरपंच के यहां हुई लाखों रुपए की चोरी का पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने मध्यप्रदेश के राजगढ़ निवासी दो शातिर बदमाशों को जयपुर से गिरफ्तार किया है.

पढ़ेंःशराबी पति से परेशान होकर फंदे से झूली महिला, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है. पुलिस इनकी निशानदेही के बाद नकदी के साथ ही 20 तोला सोना व 700 ग्राम चांदी के आभूषण बरामद किए हैं. निम्बाहेड़ा सदर थानाधिकारी फूलचंद टेलर ने बताया कि बाड़ी गांव के निवासी बलवन्तसिंह जैन ने रिपोर्ट में बताया था कि 18 अगस्त की रात दो बदमाश मकान में घुसे और अलमारी को तोड़ कर 1 लाख रुपए नकद, एक किलो 300 ग्राम चांदी के सिक्के और 37 तोला सोने के आभूषण चोरी कर लिए. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

पुलिस की टीम ने अज्ञात बदमाशों की तलाश के लिए निम्बाहेड़ा, छोटीसादडी, नीमच, मन्दसौर, जावरा, रतलाम, झाबूआ, राजगढ़ के होटलों एवं टोल नाकों के सीसी टीवी फुटेज खंगाले. पीड़ित के घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई. इस दौरान सूचना मिली कि बदमाश जयपुर के कोटपुतली में किसी होटल में रुके हैं.

पढ़ेंःमाहौल बिगाड़ने को शरारती तत्वों ने सोशल मीडिया पर फैलाई अफवाह, पुलिस ने किया खंडन...मुख्यमंत्री के ओएसडी ने भी किया ट्वीट

इस पर पुलिस ने दबिश देते हुए मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के अरनिया निवासी शिवराज पुत्र हरिसिंह और माचलपुर निवासी पवन पुत्र गावेर्धन वर्मा को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की गई नकदी के साथ ही करीब 20 तोला सोने व 700 ग्राम चान्दी के जेवरात बरामद किए हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Last Updated : Sep 1, 2021, 7:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details